Tuesday, February 27
Shadow

चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी ने किया नामांकन, जीत का किया दावा

KAIMUR : बिहार विधानसभा चुनाव की अब रणभेरी बज चुकी है. चुनाव आयोग ने चुनाव की तिथियों का ऐलान कर दिया है. हालाँकि कई पार्टियों में अभी टिकट का फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन चुनाव के पहले चरण का नामांकन 1 अक्टूबर से शुरू हो चुका है. 

अब नामांकन के अंतिम दिन में केवल तीन दिन ही बचे हैं. लेकिन जिन उम्मीदवारों को टिकट फाइनल हो चुका है. उन्होंने अब नामांकन शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में आज कैमूर जिले के चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी जमा खां ने पर्चा दाखिल किया. चैनपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के बृजकिशोर बिंद, जो बिहार सरकार के खनन मंत्री हैं. इनसे इनका सीधा टक्कर होगा. पिछले चुनाव में भी मंत्री बृज किशोर बिंद से कम मतों से हारे थे. 

इस मौके पर बसपा प्रत्याशी जमा खां ने बताया की विकास की हम लोगों का मुद्दा है. इस गवर्नमेंट ने विकास नहीं किया. हमारे क्षेत्र में सिंचाई का बहुत काम बाकी रह गया है. हमारे विधानसभा क्षेत्र में वन सेंचुरी के कारण ग्रामीण महुआ, पीआर और तेंदू पता नहीं चून पाते हैं. 

अगर हमारी सरकार बनती है तो वन सेंचुरी हटाने को  प्राथमिकता दिया जायेगा. साथ ही इधर के लोगों को सिंचाई सुविधा भी उपलब्ध कराया जायेगा. कई पहाड़ी इलाके में सड़क नहीं है, बिजली नहीं है. मेरे चुनाव जीतने के बाद सारे क्षेत्रों में विकास का कार्य किया जाएगा. 

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *