Thursday, February 29
Shadow

बीपीएससी के अभ्यर्थियों ने फिर से किया हंगामा, विजय कुमार सिन्हा की गाड़ी का किया घेराव….

PATNA : 67 वीं बीपीएससी परीक्षा को लेकर हंगामा अभी थमा नहीं है। आज यानी मंगलवार को अभ्यर्थियों ने बीपीएससी ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा किया है। उन्होंने बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा की गाड़ी का घेराव कर लिया, जिसके बाद सिन्हा को अपनी गाड़ी से उतरना पड़ा और इन अभ्यर्थियों की मांग सुननी पड़ी। 

अभ्यर्थियों ने परीक्षा में धांधली का आरोप लगाया है। उनकी मांग है कि पेपर लीक मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए। इतना ही नहीं, अभ्यर्थियों ने परीक्षा नियंत्रक सह सचिव अमरेंद्र कुमार को भी उनके पद से हटाने की मांग की है। 67 वीं बीपीएससी परीक्षा में पेपर लीक को लेकर अभ्यर्थियों ने खूब बवाल किया। उन्होंने मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा की गाड़ी का घेराव कर लिया। सिन्हा ने अभ्यर्थियों को आश्वासन देकर शांत कराया। 

बीपीएससी अभ्यर्थियों ने ये भी मांग की है कि बीपीएससी के परीक्षा नियंत्रक सह सचिव अमरेंद्र कुमार को बर्खास्त किया जाए। पीडीएफ फॉर्मेट में जारी किए गए रिजल्ट में भी धांधली का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं, अभ्यर्थियों ने ये भी आरोप लगाया है कि ओएमआर शीट से भी छेड़छाड़ की गई है। आपको बता दें, अमरेंद्र कुमार 3 साल से अपने पोस्ट पर बने हुए हैं। अभ्यर्थी मांग कर रहे हैं कि अमरेंद्र कुमार के खिलाफ एक्शन लिया जाए। अभ्यर्थियों ने साफ़ तौर पर कहा है कि ये प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *