Saturday, July 27
Shadow

BJP प्रदेश अध्यक्ष का दावा, एनडीए की बनेगी सरकार, जानिए शुरुआती रुझानों पर किसने क्या कहा

बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आज आने वाला है। सभी पार्टियों के नेता पूरे चुनाव में अपने-अपने जीत का दावा करते रहे। मतगणना जारी है और सभी दलों में कांटे की टक्कर हो रही है। रूझानों में कभी एनडीए आगे होती दिख रही है तो कभी महागठबंधन आगे होती दिख रही है। एनडीए और महागठबंधन से संबंधित पार्टी कार्यलयों में आला नेता पूरे परिणाम पर पैनी नजर बनाए हुए है।

बिहार के शुरुआती रुझानों पर भाजपा प्रवक्ता राजीव जेटली ने कहा कि परिणाम कुछ भी आएं केंद्र सरकार बिहार के साथ वैसा ही बर्ताव करती रहेगी जैसा पहले किया है। बिहार की जनता की सेवा के लिए केंद्र सरकार पहले की तरह ही काम करती रहेगी। जदयू के अभिषेक झा ने रुझानों पर कहा कि हमें अपने वोटरों पर भरोसा है और वक्त से साथ हमारे आंकड़े और ऊपर जाएंगे। उन्होंने कहा कि नीतीश के जीवन की पारदर्शिता ही उनकी पूंजी है।

बता दे कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल पहुंचे बीजेपी दफ्तर पहुंचे है। उन्होंने बड़े ही उत्साह के साथ कहा कि हमारी एनडीए की सरकार बन रही है और 5 बजे यह फाइनल हो जाएगा। 

इधर, राजद भी अपनी जीत का दावा करती नजर आ रही है और राजद के कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ कार्यालय में खड़े है। सभी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किसकी सरकार बनती है। 

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *