Wednesday, April 17
Shadow

भाजपा का दावा, कुढ़नी में भाजपा को जीत दिलाने में मदद करेंगे अनिल सहनी…..

पटना. कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को कुढ़नी के पूर्व विधायक अनिल सहनी मदद करेंगे. यह दावा बिहार विधान परिषद में विपक्ष के नेता सम्राट चौधरी ने किया है. दरअसल, राजद विधायक रहे अनिल सहनी की सदस्यता जाने के कारण ही कुढ़नी में उपचुनाव हो रहा है. चौधरी ने सोमवार को कहा कि उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार केदार गुप्ता की जीत तय है और इस सुनिश्चित करने में अनिल सहनी का भी साथ मिलेगा. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार की राजनीति में अप्रासंगिक हो चुके हैं। नीतीश कुमार के पास न नीति है और ना ही सिद्धांत है। पिछले 32 वर्षों से बिहार की जनता ने लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को ही देखा है। पिछले 17 वर्षों से नीतीश कुमार ही बिहार की ड्राइविंग सीट पर हैं। वे 13 साल तक भाजपा के साथ लेकिन भाजपा डिक्की में बैठी थी और नीतीश को ड्राइविंग सीट पर बिहार को आगे बढ़ाने के लिए सौंप रखा था. उन्होंने कहा कि नीतीश फेल हो चुके हैं. वे नीति और सिद्धांत बदल चुके हैं.

उन्होंने कहा कि कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा जीत हासिल करने वाली है. वर्ष 2015 में भी इसी तरह महागठबंधन ने भले राज्य में बहुमत पाया हो लेकिन तब भी कुढ़नी में भाजपा को जीत मिली थी. एक बार फिर से कुढ़नी में वही होगा. भाजपा फिर से जीत हासिल करेगी. 

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के ओवैसी को भाजपा की ‘बी’ टीम बताने के सवाल पर उन्होंने कहा ओवैसी को जिन लोगों ने धोखा दिया वे अब इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. कुढ़नी में ओवैसी की पार्टी के चुनाव लड़ने के मुद्दे पर सम्राट चौधरी ने कहा कि राजद ने ओवैसी के 4 विधायकों को तोड़ा था. ओवैसी के विधायकों को तोड़ने में नीतीश कुमार ही चाणक्य थे. इसलिए जदयू नेता अब इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. 

सम्राट चौधरी ने दावा किया कि कुढ़नी के पूर्व विधायक अनिल सहनी भी भाजपा को साथ देंगे. उन्होंने कहा कि कुढ़नी में अनिल सहनी के पिता और दादा काफी लोकप्रिय रहे हैं. अब अनिल सहनी ही जदयू उम्मीदवार को हराने में भाजपा को बड़ा योगदान देंगे.  उन्होंने कहा कि  नीतीश-तेजस्वी से मल्लाह समाज नाराज है, इसलिए कुढ़नी में अनिल सहनी हमें सपोर्ट करेंगे . 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *