Thursday, February 29
Shadow

जेडीयू का तेजस्वी पर पलटवार, पूछा- लालू राज को जंगलराज क्यों कहा जाता है ?

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद सत्ताधारी दल और विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर है। तेजस्वी यादव के बयान पर जनता दल यूनाइटेड ने पलटवार किया है। जेडीयू ने तेजस्वी को जंगलराज की याद दिलाते हुए कहा है कि लालू राज को जंगलराज के नाम से जाना जाता है। लालू-राबड़ी राज में मर्डर, अपहरण और डकैती होती थी।

तेजस्वी के ट्वीट के जवाब में जेडीयू ने ट्वीट कर लिखा है कि “तेजस्वी जरा इस बात का भी हिसाब बताइये कि आपके पिताजी के 15 साल के शासन को बिहार के इतिहास का काला अध्याय क्यों बोलते हैं? क्यों उसे जंगलराज के नाम से जाना जाता है? बताइये उस राज में कितनी हत्याएं और किडनैपिंग हुई? बिहार में पलायन आपकी पार्टी के शासन में ही क्यों हुआ?”

दरअसल तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा था कि “15 वर्षों की एनडीए सरकार से बिहार में नौकरी माँगना गुनाह है। नीतीश कुमार और बीजेपी ने मिलकर विश्व में बिहार को बेरोज़गार का केंद्र बना दिया है। युवा विरोधी इस सरकार से हक़ माँगो तो लाठी मिलती है।” इसी बेरोजगारी के बयान पर जेडीयू का गुस्सा तेजस्वी के ऊपर भड़का है और जेडीयू ने उन्हें जंगलराज की याद दिला दी और लालू-राबड़ी राज को काला अध्याय बताते हुए मर्डर, अपहरण और डकैती का हिसाब मांगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *