Tuesday, June 18
Shadow

दिल्ली में माथापच्ची के बीच इन उम्मीदवारों को मिली हरी झंडी, कांग्रेस के कैंडिडेट नामांकन को तैयार

PATNA : महागठबंधन में सीट बंटवारे पर अब तक अंतिम मुहर नहीं लग पाई है. कांग्रेस और आरजेडी के बीच मौजूदा खींचतान में सस्पेंस को बरकरार रखा है. दिल्ली में कांग्रेस नेताओं का जमावड़ा है और वहां लगातार इस बात पर माथापच्ची हो रही है कि सीटों का तालमेल कैसे हो.

दिल्ली में हो रही स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडे और अन्य 2 सदस्य पार्टी के अन्य नेताओं के साथ लगातार बैठक कर रहे हैं. बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के अलावे सचिव अजय कपूर और वीरेंद्र राठौर भी इस बैठक में मौजूद थे. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और सीएलपी लीडर सदानंद सिंह भी इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि कांग्रेस किन सीटों पर उम्मीदवारी तय करें. लेकिन इस बीच बड़ी खबर यह है कि कांग्रेस ने पहले चरण के लिए अपने उम्मीदवारों को नामांकन की हरी झंडी दे दी है.

पहले चरण के 71 विधानसभा सीटों पर नामांकन का काम आज से शुरू हो चुका है और पार्टी ने कई उम्मीदवारों को नामांकन की हरी झंडी दे दी है. किन उम्मीदवारों को कांग्रेस नेतृत्व ने नामांकन करने को कहा है फर्स्ट बिहार के इससे एक्सक्लूसिव वीडियो में देखिए|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *