Tuesday, June 18
Shadow

बड़हरा से राजद से चुनाव लड़ने की चर्चा में थे राघवेन्द्र प्रताप सिंह,पहुंचे बीजेपी दफ्तर

बिहार एनडीए ने सीटों के ऐलान को लेकर नया समय दिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार अब दोपहर बाद तीन बजे एनडीए का संयुक्त पीसी होगा। उस समय जेडीयू-बीजेपी संयुक्त रूप से सीटों और अपने उम्मीदवार का ऐलान करेंगे।

राघवेन्द्र प्रताप सिंह बीजेपी दफ्तर पहुंचे

एक बड़ी खबर बड़हरा विस सीट को लेकर आई है। राजद से उम्मीदवारी को लेकर चर्चा में आये राघवेन्द्र प्रताप सिंह बीजेपी दफ्तर पहुंच गए हैं। वे भाजपा नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं।राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने राद से चुनाव लड़ने की बात को खारिज कर दिया है।अब यह संभावना बढ़ गई है कि वे भाजपा से बड़हरा विस सीट से चुनाव लड़ेंगे।

बता दें कि इसके पहले भी अब कई बार संयुक्त पीसी को लेकर अनऑफिशियल जानकारी दी गई थी लेकिन सीटों पर बात नहीं बनने की वजह से सीटों का ऐलान नहीं हो सका । बताया जा रहा हैं कि लास्ट आवर तक जेडीयू और बीजेपी के बीच कई सीटों पर पेच कायम थी। दोनों पार्टी के नेता आज सुबह से ही फंसे पेंच को निकालने की कोशिश में लगे हैं।दिल्ली से पटना लौटे बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव और जेडीयू के नेता सुबह से ही बैठक कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ये देखना दिलचस्प होगा की तीन बजे जेडीयू-बीजेपी के नेता आधिकारिक तौर पर सीटों का ऐलान करते हैं या फिर ऐन वक्त पर समय परिवर्तित करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *