Thursday, April 18
Shadow

CM नीतीश के सन्यास के ऐलान के बाद राजनीतिक गलियारे से लगातार प्रतिक्रियाओं का दौर जारी

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनावी प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राजनीति से सन्यास के एलान के बाद राजनीतिक गलियारे से लगातार प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। विपक्ष उसे इमोशनल कार्ड बता रहे है। विपक्ष के नेता लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने मुख्यमंत्री के बयान पर कहा है कि सत्ता के लिए कोहराम मचा रहे विपक्ष के सामने उन्होंने एक लंबी लकीर खींच दी है और मील का पत्थर खड़ा किया है। मुख्यमंत्री ने संन्यासी की तरह विरक्त भाव से बिहार की राजनीति की है और उनके इस बयान ने सबको चौंकाया है। मुख्यमंत्री ने 2020 के लिए जनादेश मांगा है और उनके कहने का यही मतलब है कि वे 2025 में चुनाव नहीं लड़ेंगे।

चिराग पासवान ने तंज कसा

नीतीश को आराम करना चाहिए

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि अब नीतीश कुमार थक चुके हैं। अब उनको आराम करना चाहिए।

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि महागठबंधन की जीत की खुशबू ने बीजेपी और जेडीयू के होश उड़ाकर रख दिए है। तीसरे चरण के चुनाव के पहले ही नीतीश कुमार और बीजेपी ने हार स्वीकार ली है। बिहार को बदहाली की कगार पर लाने के लिए यदि नीतीश माफी मांगकर विदा लेते तो बेहतर होता।

बिहार और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें DTW 24 NEWS UPDATE Whatsapp Group:- https://chat.whatsapp.com/E0WP7QEawBc15hcHfHFruf

Support Free Journalism:-https://dtw24news.in/dtw-24-news-ka-hissa-bane-or-support-kare-free-journalism

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *