विपक्षी एकजुटता की कवायद को लेकर कर पटना आएंगे आदित्य ठाकरे…..

Advertisement

PATNA: बीजेपी के खिलाफ देश के विपक्षी दलों को एकजुट करने की महागठबंधन की मुहिम को बल मिला है। विपक्षी एकजुटता को लेकर शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे 23 नवंबर यानी कल बिहार आ रहे हैं। आदित्य ठाकरे कल पटना पहुंचकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे। आदित्य ठाकरे के बिहार दौरे को लेकर सियासी अटकलें भी तेज हो गई हैं।

Join

तेजस्वी से मुलाकात के दौरान आदित्य ठाकरे के साथ उनकी पार्टी के सचिव एवं सांसद अनिल देसाई और सांसद प्रियंका चदुर्वेदी समेत कुछ अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकजुटता को लेकर दोनों नेताओं के बीच बातचीत होगी। कुछ दिनों पहले ही आदित्य ठाकरे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे और अब वह बिहार पहुंचकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलकर भी विपक्षी एकजुटता को बल देने की कोशिश करेंगे।

Advertisement

बता दें कि आदित्य ठाकरे युवा शिवसेना के अध्यक्ष हैं और पिछली महाविकास आघाड़ी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार जाने के बाद से ही आदित्य ठाकरे शिवसेना के अपने गुट को संगठित करने की कोशिश में लगे हैं। स्वास्थ्य कारणों से उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अधिक दौरे नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन उनके स्थान पर आदित्य ठाकरे पूरे महाराष्ट्र में दौरे करके सत्तारूढ़ शिंदे सरकार पर लगातार हमला बोलते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here