Friday, April 19
Shadow

विपक्षी एकजुटता की कवायद को लेकर कर पटना आएंगे आदित्य ठाकरे…..

PATNA: बीजेपी के खिलाफ देश के विपक्षी दलों को एकजुट करने की महागठबंधन की मुहिम को बल मिला है। विपक्षी एकजुटता को लेकर शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे 23 नवंबर यानी कल बिहार आ रहे हैं। आदित्य ठाकरे कल पटना पहुंचकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात करेंगे। आदित्य ठाकरे के बिहार दौरे को लेकर सियासी अटकलें भी तेज हो गई हैं।

तेजस्वी से मुलाकात के दौरान आदित्य ठाकरे के साथ उनकी पार्टी के सचिव एवं सांसद अनिल देसाई और सांसद प्रियंका चदुर्वेदी समेत कुछ अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। इस दौरान बीजेपी के खिलाफ विपक्षी एकजुटता को लेकर दोनों नेताओं के बीच बातचीत होगी। कुछ दिनों पहले ही आदित्य ठाकरे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे और अब वह बिहार पहुंचकर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलकर भी विपक्षी एकजुटता को बल देने की कोशिश करेंगे।

बता दें कि आदित्य ठाकरे युवा शिवसेना के अध्यक्ष हैं और पिछली महाविकास आघाड़ी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी सरकार जाने के बाद से ही आदित्य ठाकरे शिवसेना के अपने गुट को संगठित करने की कोशिश में लगे हैं। स्वास्थ्य कारणों से उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अधिक दौरे नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन उनके स्थान पर आदित्य ठाकरे पूरे महाराष्ट्र में दौरे करके सत्तारूढ़ शिंदे सरकार पर लगातार हमला बोलते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *