Tuesday, April 30
Shadow

बच्चों के फेवरेट शो शक्तिमान में नजर आएंगे रणवीर सिंह…

Desk : 90 के दशक का सबका चहेता शक्तिमान अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है. जी हां आपको बता दे अब तक सभी के दिलों पर राज करने वाले सुपर हीरो शक्तिमान का किरदार निभाकर मुकेश खन्ना ने फैंस का दिल जीत रखा है.  लेकिन अब जब इस पर बॉलीवुड फिल्म बना रही है तो इन किरदार के लिए मेकर्स ने बॉलीवुड एक्टर को ही रखना मुनासिब समझा है.

आपको बता दें इसके लिए बॉलीवुड ने रणवीर सिंह को ऑफर दिया है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जब भी ऑनस्क्रीन आते हैं तो हमेशा अपना किरदार पूरी शिद्दत और लगन से निभाते हैं. फिर वह चाहे बाजीराव मस्तानी हो या पद्मावत जैसी कोई भी फ़िल्म. रणवीर फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरते दिखाई देते हैं. अब उनके फैंस के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर सामने आ रही है. खबरें ऐसी आ रही है कि बच्चों के फेवरेट सुपर हीरो सीरियल शक्तिमान बनने जा रही है.  जिसमें सुपर हीरो के तौर पर शक्तिमान का किरदार निभाने के लिए रणवीर सिंह को चुना जा सकता है.

रणवीर से चल रही है बातचीत
आपको बता दें कि दूरदर्शन पर यह सुपर हिट सीरियल शक्तिमान प्रसारित होता था. जिसमें मुकेश खन्ना ने शक्तिमान का किरदार निभाकर अपनी शानदार फैन फॉलोइंग बनाई थी. अब इस पर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रहा है. तो इसके लिए मेकर्स को रणवीर सिंह से बेहतर कोई नहीं लगा. रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल एक्टर से इस फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. वहीं इस किरदार के लिए खुद रणवीर सिंह भी बेहद एक्साइटेड है. अगर इस किरदार को रणवीर सिंह बखूबी निभा पाते हैं तो फैंस के लिए यह फिल्म देखना बेहद ही दिलचस्प होगा.

मेकर्स ने नहीं दिया कोई कंफर्मेशन
हालांकि रणबीर सिंह के किरदार को लेकर इस तरह की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. साथ ही सबके चहेते शक्तिमान यानी कि मुकेश खन्ना ने भी इस पर अब तक मुहर नहीं लगाई है.  लेकिन अब यह खबर जानने के बाद रणवीर सिंह का हर फैन उनको शक्तिमान के रूप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड होगा.  इस फिल्म को देखने के बाद सब की पुरानी यादें एक बार फिर से ताजा हो जाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *