Sunday, May 19
Shadow

दरभंगा में 4 बच्चों की डूबकर मौत, पानी भरे गड्‌ढ़े में डूबे; बांध पर रखे मिले चारों के कपड़े

दरभंगा में चार बच्चों की एक साथ पानी भरे गड्‌ढ़े में डूबने से मौत हो गई। चारों बच्चे घर से खेलने के लिए निकले थे। इसी बीच बच्चे पानी में चले गए और चारों डूब गए। जब बुधवार को देर शाम तक चारों बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी खोज शुरू हुई। गांव के पश्चिम कोच्ही बांध के भींडा पर लापता बच्चों के कपड़े बांध पर रखे मिले। अंधेरा होने से बच्चों का पता नहीं चला। सुबह ग्रामीण फिर से मौके पर पहुंचे। सामने बड़े से गड्‌ढ़े में देखा तो चारों का शव मिला। घटना सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा पंचायत स्थित मिर्जापुर जगनी टोला में हुई।

घटनास्थल के पास जमा लोग।

घटनास्थल के पास जमा लोग।

मृतकों की पहचान जावेद अंसारी (12), नफीस अंसारी(12), मोहम्मद ईरशाद (12) और मोनू सिकलगर (7) के रूप में की गई है। वहीं, सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। वहीं, स्थानीय ग्रामीण मो. जावेद ने कहा कि चारों बच्चे खेलने के लिए निकले थे और जब देर शाम तक चारों बच्चे घर नहीं लौटे तो मस्जिद की माइक से चारों बच्चे की लापता होने की जानकारी ग्रामीणों को दी गई।

इसके बाद ग्रामीण ने खोजबीन शुरू कर दी। जब गांव के पश्चिम कोचही बांध के पास ग्रामीण पहुंचे तो देखा की चारों बच्चे का कपड़ा बांध पर रखा हुआ है। सुबह लोग वहां फिर पहुंचे तो सामने गड्‌ढ़े से शव बरामद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *