Monday, April 29
Shadow

सीएम नीतीश ने बीजेपी एमएलए के सामने पीएम मोदी को खूब कोसा, नाराज हुए विधायक…

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में आयोजित इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए बगैर उनको जमकर कोसा। नीतीश ने कहा कि वे एनडीए में इसलिए शामिल हुए थे कि पहले के नेता खूब काम किया करते थे लेकिन अब वाले कोई काम कर रहे हैं क्या? इनके द्वारा किसी राज्य का भला नहीं होने वाला है। सरायरंजन की सभा में भारी भीड़ को देख गदगद नीतीश यह भी भूल गए कि वे किसी राजनीतिक सभा में नही बल्कि सरकारी कार्यक्रम में बोल रहे हैं।

दरअसल, इंजीनियरिंग कॉलेज के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से जिले के सभी दलों के नेताओं को बुलाया गया था। मंच पर भी सभी दलों के विधायक और बड़े नेता मौजूद थे।इसी बीच नीतीश कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि लोग मुझपर आरोप लगाते हैं कि इधर-उधर आते-जाते रहते हैं लेकिन अब कभी भी बीजेपी के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता है। इस दौरान सीएम नीतीश बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब बरसे। नीतीश जब बोल रहे थे तब बीजेपी के विधायक मंच पर मौजूद थे।

इधर, सभा के बाद रोसड़ा से बीजेपी विधायक बीरेंद्र पासवान ने कहा कि यह एक सरकारी कार्यक्रम था इसमें सभी दल के विधायकों को आमंत्रित किया गया था। लेकिन नीतीश कुमार ने इसे राजनीतिक सभा बना दिया। उन्होंने कहा कि खुले मंच से जिस तरह से नीतीश ने प्रधानमंत्री की आलोचना की यह सही नहीं था। बीजेपी विधायक ने कहा कि उन्हें यह सब काफी अपमानजनक लगा और कहा कि इच्छा हो रही थी की बीच भाषण के बीच निकल जाए लेकिन दुखी मन से वहां बैठे रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *