Tuesday, April 30
Shadow

 शख्स ने ‘ब्लिंकिट’ से मंगवाया ब्रेड तो अंदर मिला जिंदा चूहा, VIDEO VIRAL

आजकल ऑनलाइन कई तरह के ऐसे ऐप आ चुके हैं, जिन्होंने ग्राहकों को काफी हद तक आराम दे दिया है। बाजार जाने की टेंशन से छुट्टी देने वाले ये ऐप कुछ ही मिनटों में ताजा और फ्रेश माल आप तक पहुंचा दिया करते हैं। ब्लिंकिट, स्विगी, इंस्टामार्ट और जेप्टो जैसे कई ऐप एक दूसरे के कॉम्पीटीशन में मार्केट में उतरे हैं। कई ऐप में सब्जियां और फ्रूट्स और बाकी सारी ग्रोसरी का सामान अच्छे खासे दाम पर भी मिलता है। ऐसे में आपके घर के दरवाजे पर सामान पहुंचाने वाले ये ऐप मार्केट जाने की मुसीबत को कम कर देते हैं। लेकिन क्या आपने कभी इन प्रोडक्ट्स की क्वालिटी पर ध्यान दिया है? वायरल वीडियो में ब्रेड के पैकेट के साथ शख्स को चूहा भी मिल गया।

लोगों के साथ होती है ऑनलाइन धोखाधड़ी

लोगों के साथ होती है ऑनलाइन धोखाधड़ी

कई बार सोशल मीडिया यूजर्स अपने साथ हुई धोखाधड़ी की कहानी ऑनलाइन लोगों के साथ शेयर करते हैं। कई बार आपने लोगों को शिकायत करते सुना होगा कि उन्हें या तो एक्सपायरी, या फिर घटिया माल मिला है। लेकिन नितिन अरोड़ा नाम के यूजर का ये ट्वीट ना सिर्फ आपको हैरान कर देगा बल्कि ऑनलाइन ग्रोसरी मंगवाने से पहले 100 बार सोचने पर मजबूर भी कर देगा।

वायरल हुआ शख्स का वीडियो

अपने साथ हुई इसघटना का वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कहा कि उसने ब्लिंकिट से एक ब्रेड का पैकेट मंगवाया और उस वक्त उसके होश उड़ गए, जब उसे पैकेट के अंदर एक चूहा नजर आया। हैरानी की बात तो ये है कि पैकेट के अंदर जो चूहा था, वो जिंदा था। और हिल डुल भी रहा था।

पैकेट के अंदर कैसे घुसा चूहा?

पैकेट के अंदर कैसे घुसा चूहा?

अब ये बात समझ में नहीं आ रही है कि चूहा आखिरकार ब्रेड के पैकेट के अंदर घुसा कैसे? और इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये है कि डिलीवरी एजेंट को भी इस बात की भनक नहीं लगी कि ब्रेड के पैकेट के अंदर एक चूहा है, वो भी जिंदा। बंदे ने जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखने के बाद लोग हैरानी जता रहे हैं।

'इससे अच्छा मैं घंटों वेट कर लूं'

‘इससे अच्छा मैं घंटों वेट कर लूं’

नितिन अरोड़ा नाम के इस यूजर ने ट्विटर पर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ब्लिंकिट के साथ बेहद खराब अनुभव। 1 तारीख को ऑर्डर किए एक ब्रेड के पैकेट के अंदर चूहा मिला। ये हम सभी के लिए चिंताजनक है। अगर 10 मिनट की डिलीवरी में ऐसा सामान है, तो मैं ऐसी चीजें लेने की बजाय कुछ घंटे इंतजार करना पसंद करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *