Friday, April 19
Shadow

युवक की गोली मारकर हत्या, दोस्त ने मिलने बुलाया था, वापस नहीं लौटा

जिले के बिहटा थाना के नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड़ गांव के बधार से पुलिस ने एक युवक के शव को बरामद किया है. युवक को देखकर बताया जा रहा कि किसी ने गोली मारकर उसकी हत्या की है और खेत में शव को फेंक दिया है. घटना मंगलवार की है. सुबह शव की पहचान होने के बाद परिजन और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने उनको समझा कर शांत किया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. पिता ने कहा कि किसी दोस्त का कॉल आने के बाद वह घर से बाहर निकला था. एक व्यक्ति को आरोपों के तौर पर हिरासत में भी लिया है.  

परिजनों ने किया हंगामा

मृतक युवक की पहचान रविंद्र पासवान का 18 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है. इधर, मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. हत्या के बाद गांव में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद नेउरा थाना के अलावा कई थानों की पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने लगे. जहां आक्रोशित लोगों ने मुआवजे और न्याय को लेकर  शिवाला- नौबतपुर मार्ग को जाम कर दिया. युवक रोहित कुमार अपने नानी के घर पटना के बसंतचक गांव निवासी कृष्णा पासवान के पास रहकर कई सालों से पढ़ाई करता था.

दोस्त का कॉल आया तो रोहित मिलने गया था

सोमवार की शाम 6:00 बजे से वह घर से दोस्त के बुलाने पर निकला था जो देर रात्रि तक घर वापस नहीं आया. परिवार के लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया. मंगलवार की सुबह इसकी सूचना परिवार को मिली कि चिरैयाटांड़ गांव के खेत में एक युवक का शव है जिसकी पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई है. इसके बाद परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की. शव को देखने से ऐसा लगा कि मृतक रोहित कुमार की गोली मारकर हत्या हुई और अपराधी खेत में शव को छोड़कर फरार हो गए.

पिता ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

रोहित के पिता रविंद्र पासवान ने बताया कि अपनी नानी के घर रहकर रोहित पढ़ाई करता था और अगले साल दसवीं का एग्जाम देने वाला था. सोमवार की शाम 6:00 बजे उसके दोस्त का फोन आया. वह घर पर बोला कि दोस्त से मिलने जा रहा है लेकिन जब उसे दोबारा रात के 8:00 बजे फोन किया गया तो उसका फोन बंद बताया जिसके बाद हम सभी लोग काफी खोजबीन करने लगे. उसका कुछ पता नहीं चला. सुबह में जब गांव के लोगों से जानकारी मिली कि उसका शव खेत में है. सूचना मिलने के बाद हम सभी लोग मौके पर पहुंचे हैं. दोस्त के द्वारा ही इसकी हत्या की गई है.

पुलिस ने की हत्या की पुष्टि

फिलहाल इस मामले पर नेउरा थाना प्रभारी प्रभा कुमारी ने बताया कि नेउरा थानाक्षेत्र के चिरैयाटांड़ गांव के खेत से पुलिस ने युवक का शव को बरामद किया है. उसकी हत्या की गई है. देखने से प्रतीत होता है कि गोली मारी गई है. फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेजा गया है. इधर, घटना को लेकर पुलिस सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि रोहित कुमार नामक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. हालांकि मुआवजे को लेकर सड़क जाम किया गया था, लेकिन अधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया है और यातायात को चालू कराई गई है. हिरासत में लिए गए युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है उसके निशानदेही पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *