Thursday, March 28
Shadow

5 रुपए के लिए पत्नी ने दो बच्चों के साथ दी जान, नालंदा की घटना, श्मशान से शव बरामद

पांच रुपए के लिए पत्नी ने दो बच्चों के साथ दी जाननालंदा की घटना, श्मशान से शव बरामद : नूरसराय थाना अंतर्गत अहियापुर गांव में शनिवार को महिला ने दो बच्चों संग जहर खा लिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। महज पांच रुपए के पारिवारिक विवाद के आक्रोश में महिला ने खौफनाक कदम उठाया। जिससे उसका परिवार उजड़ गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने गांव के श्मशान के चिता से मां-बेटी की अधजली समेत तीन शव बरामद किया। मृतकों में पवन चौहान की 24 वर्षीया पत्नी प्रियंका कुमारी, 8 माह का पुत्र संस्कार कुमार और दो साल की पुत्री करिश्मा कुमार शामिल है।

विधि-व्यवस्था डीएसपी, थानाध्यक्ष विरेंद्र चौधरी, दारोगा रमेश कुमार मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गएं। परिजनों ने बताया कि पवन ने शुक्रवार को मां को आइसक्रीम खाने के लिए पांच रुपया दिया था। सास को रुपया देने से प्रियंका आक्रोशित हो पति से झगड़ा करने लगी। अगले दिन महिला ने खुद जहर खाकर दो बच्चों को भी खिला दिया।


पुलिस ने चिता से जब्त किए अधजले शव
मां-बेटी की मौत के बाद पति दोनों का शव गांव लेकर चला आया। गांव के श्मशान में दोनों शव जलाया जा रहा था। मौके पर आई पुलिस ने जलती चिता से मां-बेटी की अधजली समेत तीन शव को बरामद किया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *