Tuesday, March 19
Shadow

बाराती पर चढ़ गई कार तो चल गई गोली, दूल्हे के भाई समेत दो लोग जख्मी, एक की हालत गंभीर

राजधानी पटना के कंकड़बाड़ में मंगलवार की रात एक बारात में गोलीबारी हो गई. इस घटना में दूल्हे के भाई समेत दो लोग जख्मी हो गए. घटना चिरैयाटांड़ स्थित महावीर आरोग्य संस्थान के पास की है. बाइक सवार युवक आए और दो युवकों को गोली मार दी. एक के पैर में तो दूसरे के सिर में गोली लगी है. दोनों का इलाज चल रहा है. सूचना के बाद पुलिस पहुंची. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी खंगालेगी.

घटना रात के 11.30 से 12 बजे के बीच की बताई जा रही है. 2018 बैच के सब इंस्पेक्टर अजय कुमार की शादी थी. कंकड़बाग के अशोक नगर से बारात चिरैयाटांड़ पुल के पास मधुर मिलन कम्युनिटी हॉल में आई थी. बारात लग रही थी. बारात लगने के कारण हॉल के बाहर सड़क पर लोगों की भीड़ थी. इसी दौरान बाराती में शामिल एक व्यक्ति के पैर पर कार चढ़ गई. इसके बाद बारात में आए लोगों ने कार सवार युवकों के साथ भिड़ गए. दोनों ओर से धक्का-मुक्की हुई.

लौटकर बाइक से आए कार सवार

बताया जाता है कि बारातियों की संख्या ज्यादा थी. इस कारण कार सवार वहां से निकल गए. कुछ लोगों ने बताया कि जाने के दौरान युवकों ने यह कहा कि देख लेंगे. कार सवार के जाने के बाद मामला शांत हो गया. सभी शादी में इंजॉय करने लगे. लगभग 10 मिनट के बाद बाइक सवार दो युवक पहुंचे और अंधाधुंध गोली चला दी. इसमें एक टेंट वाले चंदन कुमार के सिर में गोली लगी जिसकी स्थिति गंभीर है. दूसरी गोली दूल्हे अजय कुमार के ममेरे भाई प्रद्युमन पासवान के पैर में लगी. दोनों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है.

घटना की सूचना के बाद मौके पर कंकड़बाग थाना की पुलिस पहुंची. थानाध्यक्ष रवि शंकर सिंह ने बताया कि कार सवार और बारातियों के बीच बहस हुई थी. मारपीट भी हुई थी. उसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. मारपीट की घटना से लगभग 10 मिनट के बाद यह घटना हुई. इससे यह पता चलता है कि फायरिंग करने वाले युवक एक से डेढ़ किलोमीटर के अंदर के हैं. हम लोग सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *