Thursday, March 28
Shadow

लालू परिवार के खास भोला यादव पर संकट आने पर, आखिर क्यों खामोश है लालू परिवार…

Patna: भोला यादव को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का हनुमान तक कहा जाता है. लालू के हनुमान की गिरफ्तारी को लगभग 24 घंटे गुजर चुके हैं लेकिन अब तक ना तो लालू यादव और ना ही उनके परिवार के किसी सदस्य ने भोला यादव के मामले पर अपनी जुबान खोली है. हर छोटी बड़ी बात पर भारतीय जनता पार्टी को खरी-खोटी सुनाने वाले नेता प्रतिपक्ष यादव को जैसे सांप सूंघ गया है. तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर अपनी तरफ से किसी भी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. यही हाल लालू यादव और मीसा भारती का भी अपनी बात बेबाकी से रखने वाले लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी इस बार खामोश हैं. लालू यादव के परिवार कीख़ामोशी बेवजह तो नहीं हो सकती.

आपको बता दे सियासी गलियारे में ऐसी चर्चा है कि लालू परिवार भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद से ही सहमा हुआ है. लालू परिवार के लोगों को अब ऐसा लगता है कि भोला यादव की गिरफ्तारी के बाद अब सीबीआई के निशाने पर उनके परिवार का कोई दूसरा सदस्य जरूर हो सकता है. ऐसी स्थिति में गिरफ्तारी की आशंका को लेकर सभी लोग काफी डरे हुए हैं. भोला यादव के बचाव में कुछ भी बोलने से पहले लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव इस बात को कन्फर्म कर लेना चाहते हैं कि आईआरसीटीसी घोटाले में उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक भी रही है या नहीं.

लालू परिवार में शायद ही कोई इस बात का भी अंदाजा लगा रहा होगा कि आईआरसीटीसी घोटाले में भोला यादव की गिरफ्तारी हो सकती है.अब तक लालू परिवार में किसी भी सदस्य की गिरफ्तारी इस मामले पर नहीं हुई है. लालू अगर जेल भी गए तो चारा घोटाले मामले में. भोला यादव की अचानक हुई इस गिरफ्तारी और सीबीआई के रिमांड पर 7 दिनों के लिए उनका चला जाना लालू यादव के लिए परेशानियां बढ़ा सकता है. डर इस बात की भी है कि कहीं सीबीआई की रिमांड के दौरान भोला यादव कुछ बड़े राज ना खोल दे. शायद यही वजह है कि इस बार भोला यादव की गिरफ्तारी होने के बावजूद भी लालू परिवार अपनी जुबान खोलने से बिल्कुल नहीं डर रहा है. बीजेपी और सीबीआई के खिलाफ फिलहाल लालू परिवार से कोई कुछ नहीं बोलना चाहता क्योंकि अगर उनके तरफ से बयान आता है, तो भोला यादव की मुश्किलें रिमांड के दौरान बढ़ जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *