Friday, April 19
Shadow

विस्तारा की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, बनारस से मुंबई के लिए भरा था उड़ान…

Desk: खबर है बनारस से, जहां विस्तारा की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. जानकारी के अनुसार आपको बता दें विमान से चिड़िया टकराने के बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बता दे विस्तारा की फ्लाइट संख्या UK 622 वाराणसी से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. विमान से पक्षी के टकराने के बाद से लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. वहीं सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

बता दे विस्तारा की विमान ने शुक्रवार की शाम करीब 4:00 बजे वाराणसी से मुंबई के लिए उड़ान भरी थी. जिसके कुछ ही देर बाद विमान से पक्षी टकरा गई. जिसके बाद विमान को वापस रनवे पर लाना पड़ गया. विमान की इमरजेंसी लैंडिंग होने के बाद सभी लोगों ने राहत की सांस ली.

आपको बता दें पिछले कुछ महीनों से लगातार विमानों में तकनीकी खराबी आने का सिलसिला जारी है. लगातार पिछले कुछ महीनों से विमानों की इमरजेंसी लैंडिंग कराई जा रही है. पिछले ढाई महीने में करीब 16 विमानों में तकनीकी गड़बड़ी का मामला सामने आने के कारण इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है तो वहीं कुछ को टेकऑफ के ठीक पहले रोकना पड़ा. वही दो दिनों के भीतर यह दूसरा मामला है जब बर्ड हिट की घटना सामने आई है. इससे पहले 4 अगस्त को भी बर्ड हिट के कारण अहमदाबाद से चंडीगढ़ जाने वाली फ्लाइट को अचानक से डायवर्ट करना पड़ा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *