Friday, April 19
Shadow

DAV स्कूल के प्रिंसिपल का गंदी बात करते हुए  वीडिओ वायरल, नर्स को चैंबर में बुलाकर मांगता था किस….

JHARJHAND: झारखण्ड एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल की शर्मनाक करतूत सामने आई है. स्कूल के प्रिंसिपल का महिला नर्सिंग स्टाफ के साथ गंदी बात करने का ऑडियो और वीडियो सामने आया है. बता दे, प्रिंसिपल पर महिला नर्सिग स्टाफ से पिछले दो साल से यौन शोषण करने का आरोप है. परेशान महिला ने थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कराया है. महिला का आरोप है कि प्रिंसिपल उसे चैंबर में बुलाकर उसके साथ अश्लील हरकत किया करता था. वहीं आरोपी प्रिंसिपल बिहार के जमुई जिले का रहने वाला है.

दरअसल, पूरा मामला रांची के प्रतिष्ठित डीएवी कपिलदेव स्कूल का है. पीड़ित महिला ने प्रिंसिपल मनोज कुमार सिन्हा के खिलाफ अरगोड़ा थाने में बीते 24 मई को केस दर्ज कराया था. वहीं पीड़ित नर्सिग स्टाफ ने आरोप लगाया है कि प्रिंसिपल हर दिन बीपी चेक करने के बहाने उसे अपने चैंबर में बुलाता था और उसके साथ अश्लील हरकत किया करता था. आरोपी प्रिंसिपल महिला के व्हाट्सएप पर अक्सर अश्लील वीडियो भेजकर उसे परेशान करता था. इसी दौरान उसने कई बार न्यूड वीडियो कॉल करने के लिए भी दबाव बनाया.

वहीं पीड़ित महिला की मानें तो एक दिन प्रिंसिपल मौका पाकर उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. इसी बीच एक दिन आरोपी प्रिंसिपल ने उसे अपने चैंबर में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकर करने लगा. इसी दौरान महिला ने प्रिंसिपल की करतूत का वीडियो बना लिया और उसकी बातों को फोन में रिकॉर्ड कर लिया. पीड़िता के मुताबिक प्रिंसिपल की हरकतों से तंग आकर एक शिक्षिका पहले ही स्कूल छोड़ चुकी है. प्रिंसिपल की करतूत से हर कोई वाकिफ है लेकिन नौकरी जाने के डर से कोई कुछ नहीं बोलता है.

बता दें कि आरोपी प्रिंसिपल मनोज सिन्हा झारखंड जोन एफ का सहायक क्षेत्रीय पदाधिकारी है. इस जोन में रांची, जमशेदपुर और खूंटी के 10 डीएवी स्कूल आते हैं. वहीं प्रिंसिपल की काली करतूत सामने आने के बाद स्कूल प्रबंधन में हड़कंप मच गया है. पूरे मामले पर अरगोड़ा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *