अनियंत्रित ट्रक ने बस को मारी टक्कर, सड़क के गड्ढे में पलटा आटो, कई यात्री हुए घायल

Advertisement

इंग्लिशमोड़ चौक पर अनियंत्रित छर्री लदा ट्रक चालक ने यात्री बस संतोष रथ में टक्कर मार दी। इससे बस पर सवार सात यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जबकि आधा दर्जन यात्री को मामूली चोटें आई है। जख्मी बांका के कैलाश कुमार, रामपुर के गौतम कुमार, पटना के राजीव कुमार, भागलपुर नारायणपुर के राजेश कुमार, सुल्तानगंज की सुनीता देवी, कजरैली के साजन कुमार एवं पूर्णियां के साहिल राज का इलाज इंग्लिशमोड़ चौक स्थित निजी क्लिनिक में किया गया। जबकि अन्य आधा दर्जन यात्री को भी मामूली चोटें आई है।

Join

स्थानीय लोगों ने बताया कि संतोष रथ से इंग्लिशमोड़ चौक पर यात्री उतर रहे थे। इसी दौरान पुनसिया की ओर से तेजगति से आ रहे छर्री लदा ट्रक चालक ने अनियंत्रित होकर बस में टक्कर मारकर तेजगति से भरको की ओर भाग गया। बताया कि ट्रक ओवरलोड के कारण पीछे पुलिस की गाड़ी थी। पुलिस के पकड़ने की डर से ट्रक चालक गाड़ी लेकर तेजगति से भाग रहा था। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से सभी जख्मी को निजी क्लिनिक में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया।

Advertisement

बस में टक्कर मारने के बाद इंग्लिश गांव के समीप सड़क किनारे खड़ी बाइक को भी ठोकर मार दिया। जिसमें बाइक चालक इंग्लिश गांव के रामस्वरूप दास बाल-बाल बच गए। इसी बीच बस चालक ने ट्रक का पीछा करते हुए शंभूगंज बाजार पहुंचा। जहां ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। शंभूगंज पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

गड्ढे में ई-रिक्शा पलटने से महिला यात्री जख्मी

संवाद सहयोगी,बौंसी (बांका): बाजार स्थित मुख्य चौक पर बुधवार सुबह गड्ढे में ई-रिक्शा पलटने से एक महिला यात्री जख्मी हो गई। स्थानीय व्यवसायियों ने गड्ढे में फंसे यात्री एवं ई-रिक्शा को बाहर निकालकर जख्मी महिला को अस्पताल भेज दिया। बाद में स्थानीय व्यवसायियों ने आपस में चंदा कर गड्ढे में मोरंग भरवाया। हालांकि अभी भी गड्ढा पूरी तरह से भरा नहीं है। जानकारी हो कि मुख्य चौक पर छह महीने से अधिक समय से सड़क में बना जानलेवा गड्ढा में हर दिन लोग गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। वर्षा होने के कारण गड्ढा का पता नहीं चलता है। इस कारण से बाइक सवार,आटो सहित अन्य वाहन हर दिन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here