Saturday, April 20
Shadow

रोहतास में खेलने के दौरान कार में बंद हुए दो भाई, दम घुटने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कोचस थाना क्षेत्र के ओझवलिया गांव में शुक्रवार को खेलने के दौरान कार के अंदर फंसे दो भाइयों की दम घुटने से मौत हो गयी. मृतकों में ओझवलिया गांव निवासी मंटू यादव का 10 वर्षीय बेटा आकाश कुमार व नौ वर्षीय बेटा मुकेश कुमार है. जानकारी के अनुसार, दोनों भाई शुक्रवार की दोपहर अपने घर की बगल में खड़ी कार में खेलने के लिए उसके अंदर प्रवेश कर गये. लेकिन, अंदर से कार के दरवाजे नहीं खुलने के चलते दोनों भाइयों की दम घुटने से कार में ही मौत हो गयी. इस दौरान बाहर निकलने के लिए छटपटाते रहे, पर किसी की नजर उन पर नहीं पड़ी.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

इस घटना ने पूरे गांव के लोगों को स्तब्ध कर दिया है. वहीं, बच्चों की मां व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के संबंध में कोचस थानाध्यक्ष आमोद कुमार ने बताया कि ओझवलिया गांव निवासी मंटु यादव के बेटे आकाश व मुकेश ने शुक्रवार की दोपहर खेलने के दौरान अपने घर की बगल में खड़ी कार के अंदर प्रवेश कर अंदर से कार का दरवाजा बंद कर लिया. लेकिन, इस दौरान तकनीकी खराब के कारण कार का दरवाजा अंदर से नहीं खुला.

दोनों बच्चों की दम घुटने से कार में ही हो गयी मौत

नतीजतन, ऊपर से तेज धूप और अंदर उमस के कारण दोनों बच्चों की दम घुटने से कार में ही मौत हो गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद गांव में शोक व्याप्त है. जानकारी के अनुसार, मंटू यादव को दो बेटियां व दो बेटे थे. इनमें दोनों बेटियां बड़ी हैं. दोनों बेटे छोटे थे. परिजनों का कहना है कि दम घुटने से मौत हो गयी.

हादसे में उत्पाद विभाग के जवान की गयी जान

रजौन. भागलपुर-हंसडीहा मुख्य सड़क मार्ग पर रजौन बाजार स्थित पेट्रोल पंप के समीप बुलेट सवार आबकारी विभाग के करीब 32 वर्षीय जवान विकास कुमार दास की दर्दनाक मौत हो गयी. शुक्रवार की देर रात्रि मृतक अपने बुलेट वाहन से ड्यूटी पर जा रहे थे. इसी बीच किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही जवान की मौत हो गयी. मृतक रजौन थाना क्षेत्र के खिरजान ग्राम निवासी मोहन दास का पुत्र बताया जा रहा है. मृतक की पत्नी रितु कुमारी भागलपुर सेंट्रल जेल में महिला पुलिस जवान के पद पर कार्यरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *