Tuesday, March 26
Shadow

ट्रक और बाइक की टक्कर, बर्थडे पार्टी में जा रहे तीन युवक घायल, घटना की तस्वीर सीसीटीवी में कैद

बिहार के रोहतास जिले के कोचस में आरा- मोहनिया पथ पर लहेरी पेट्रोल पंप के पास बाइक एवं ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए हैं. वहीं इस सड़क हादसे की लाइव तस्वीर बगल के पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें बाइक पर सवार तीन युवक कोचस के रास्ते मोहनिया की तरफ जाते हुए दिख रहे हैं. उसी दौरान बाइक की ट्रक से सीधी टक्कर हो गई.

दो लोगों की हालत गंभीर 

इस सड़क हादसे में तीन युवक घायल हो गए हैं जिसमें 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस दुर्घटना के बाद घायलों को स्थानीय लोग एवं पुलिस की मदद से कोचस के सीएचसी लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी को सासाराम के सदर अस्पताल रेफर किया गया है. घायलों की पहचान करगहर थाना क्षेत्र के कुशही निवासी वकील चौधरी के पुत्र शंभू कुमार एवं सासाराम के ओसियर सिंह के पुत्र मंटू सिंह एवं बड़हरी ओपी क्षेत्र के रेडिया गांव के बनारसी चौधरी के पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है.

ओवरटेक करने में हुआ हादसा 

बताया जा रहा है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के यहां बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए बनारस जा रहे थे उसी दौरान यह सड़क दुर्घटना हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार यह तीनों युवक अपनी बाइक से पिकअप वैन को ओवर टेक करने की कोशिश कर रहे थे इसी दौरान उनकी बाइक की टक्कर ट्रक से हो गई. इस दुर्घटना में तीनों गम्भीर रूप से घायल हो गए. वहीं इस सड़क दुर्घटना का एक वीडियो पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *