Friday, March 29
Shadow

नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को संकल्प दिवस के रूप मनाएगी RLJP…

PATNA : आगामी 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन पूरे धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस की पार्टी RLJP ने पीएम मोदी के जन्मदिन को सेवा संकल्प के रूप में मनाने का फैसला लिया है। इस मौके पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को खास बनाने के लिए राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा है कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी और दलित सेना 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन दलित, वंचित सेवा संकल्प दिवस के रूप में बिहार समेत देश के सभी राज्यों में मनायेगी। केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहचान दलित, गरीब एवं वंचित वर्ग की सेवा करने वाले व्यक्ति की है। उनके नेतृत्व में केन्द्र की एनडीए सरकार ने दलित एवं वंचितों को मुख्य धारा से जोड़ने एवं इन वर्गो को सामाजिक न्याय, संवैधानिक अधिकार समाज में समान अवसर देने के लिए विशेष योजनाओं को लागू किया।

पारस ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने कई कानूनों, संवैधानिक सुरक्षा और लंबे समय से पिछड़े वर्गों के लिए लंबित ओबीसी आयोग की स्थापना कर सामाजिक रूप से हाशिए के समुदाय के लिए कानूनी सुरक्षा को मजबूत किया। एसी/एस.टी अत्याचार निवारण अधिनियम का सशक्त बनाकर दलितों एवं वंचितों को समाज में सम्मानित और गरिमापूर्ण जीवन सुनिश्चित कराया। दलितों एवं वंचितों के कल्याण के लिए समर्पित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन के अवसर पर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी और दलित सेना, कई कार्यक्रम को आयोजित कर प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करेगी।

राष्ट्रीय लोजपा और दलित सेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी एवं दलित सेना के कार्यकर्ता उस दिन पूरे बिहार में जन्मदिन कार्यक्रम को धूमधाम से मनाऐगें। कार्यकर्ताओं की ओर से दलित बस्तियों में पाठ्य सामग्री का वितरण करने, स्वास्थ्य शिविर लगाने एवं गरीबों को भोजन कराने का कार्यक्रम तय किया गया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *