Friday, April 19
Shadow

आभार यात्रा की शुरुआत में ही हो गया बवाल, पशुपति पारस पर हुआ मोबिल अटैक

केंद्रीय मंत्री और लोजपा पारस गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस आज पटना पहुंचे और पटना पहुंचने के बाद हाजीपुर के लिए रवाना हो गए. आज से पशुपति कुमार पारस हाजीपुर से आभार यात्रा की शुरुआत की है. लेकिन शुरुआत होने से पहले ही हाजीपुर में चिराग गुट के कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. इतना ही नहीं नारेबाजी के साथ काले झंडे दिखाए गए. बता दें चिराग पासवान के आशीर्वाद यात्रा से प्रभावित होकर पशुपति कुमार पारस ने यह ऐलान किया था कि लोजपा पारस गुट की तरफ से आभार यात्रा निकाली जाएगी.

बिहार के तमाम जिलों का आभार यात्रा के तहत भ्रमण किया जाएगा और चिराग को उनकी हैसियत दिखाई जाएगी. लेकिन लगता है कि पशुपति कुमार पारस यानी कि चाचा का आभार यात्रा सफल नहीं होने वाला है. क्योंकि उनके खुद के संसदीय क्षेत्र हाजीपुर में पारस के काफिले पर और कार्यकर्ताओं पर मोबिल से अटैक किया गया. हाजीपुर के चौरसिया चौक पर इस घटना को अंजाम दिया गया.

बताते चलें आज एयरपोर्ट पर भी पशुपति कुमार पारस के स्वागत के लिए भी लोगों की भीड़ नहीं दिखी. हवा की मीडिया कर्मियों ने जब सवाल किया तो सूरजभान सिंह भड़कते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि भीड़ एयरपोर्ट के बाहर है और प्रिंस राज जो कि चिराग के भाई और पशुपति कुमार पारस के भतीजे हैं. उन्होंने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि बहुत भीड़ है. लेकिन जो जमीनी हकीकत थी, वह यह थी कि स्वागत में पारस के स्वागत में कोई भीड़ नहीं थी.

अब आगे आभार यात्रा पशुपति कुमार पारस की और कितनी चुनौतीपूर्ण होती है. यह देखने वाली बात होगी. हालांकि आज जिस तरह से मोबाइल से अटैक किया गया. काफिले पर और कार्यकर्ताओं पर यह चिराग के लिए कहीं ना कहीं अच्छा संकेत है कि बिहार की जनता दलित चेहरे के रूप में केवल चिराग को जानती हैं ना कि पशुपति कुमार पारस को.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *