Friday, March 29
Shadow

युवक की होने वाली थी शादी, विवाह से चंद दिन पहले दी जान…

शादी के चंद दिन पहले सीवान में एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना गुरुवार रात की है. शुक्रवार सुबह फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव देखकर परिजनों के होश उड़ गए. युवक का शव उसके नए मकान के गेट पर फंदे से लटका हुआ था. घटना सीवान नगर थाना क्षेत्र के तुलसी नगर सतपोखरिया की है. मृतक 32 वर्षीय युवक संदीप सिंह स्व. सचितानंद सिंह का पुत्र था. 

घटना के बाद मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा. संदीप सिंह भीखपुर भगवानपुर गांव का रहने वाला था. नगर थाना के तुलसी नगर सतपोखरिया में अपना मकान बनवा रहा था. उसके पड़ोसी हरिनाथ सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात नौ बजे वो उनके घर से खाना खाकर अपने मकान में सोने के लिए चला गया था. शुक्रवार की सुबह लोगों ने उसके घर के मुख्य गेट पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ देखा. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

किसी महिला से बात करता था युवक

इधर, मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि अगले महीने संदीप की शादी सारण के मशरक में होने वाली थी. सात दिसंबर को तिलक और 13 दिसंबर को बारात थी. यह भी कहा गया कि संदीप किसी महिला से फोन पर बात करता था. जब सुबह शव को देखा गया तो पास में ईंट पर उसका मोबाइल रखा हुआ था. यह भी आशंका जताई जा रही है कि संदीप ने मोबाइल पर बात करते हुए फांसी लगाई है. फिलहाल पुलिस ने जांच को देखते हुए मोबाइल को जब्त कर लिया है. 

माता-पिता की हो चुकी है मौत

मृतक संदीप की मां का पिछले वर्ष कोरोना की दूसरी लहर में हार्ट अटैक से मौत हुई थी. वहीं बचपन मे ही पिताजी की मौत हो गई थी. संदीप का एक भाई दिल्ली में रहकर गेस्ट हाउस चलाता है. संदीप भी विदेश में रहता था. एक साल से वो सीवान रहकर अपना मकान बनवा रहा था.

नगर थाना के इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मोबाइल नंबर से सीडीआर निकाल कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *