Friday, April 19
Shadow

पड़ोसी से महिला को इश्क करना पड़ा महंगा, प्रेमी के परिजनों को पता चला, मिली मौत की सजा

जमुई: जिले के खैरा थाना क्षेत्र के हरणी गांव मे एक महिला की प्रेम प्रसंग (Love Affair) में हत्या (Murder) हुई है. मामला बुधवार रात का है. पति का आरोप है कि महिला का गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. वो आदमी भी शादीशुदा था. उसकी पत्नी और बच्चे महिला को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. आधी रात को दो लोगों ने घुसकर कमरे में मौत के घाट उतारा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पड़ोस के शादीशुदा व्यक्ति से थे महिला के अवैध संबंध

मृतक महिला की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के हरणी गांव निवासी बामा मांझी की पत्नी फूल देवी 40 वर्ष के रूप में हुई है. महिला के पति बामा मांझी ने बताया कि गांव के विशुनदेव यादव के साथ उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग चल रहा था. ये बात विष्णु देव यादव की पत्नी और बेटे को पता चल गई. इसके कारण हत्या हुई. पति बामा मांझी ने बताया कि मेरे पत्नी को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी.

पति को कमरे में बंद करके महिला की हत्या

पति ने कहा कि बुधवार की रात विष्णु देव यादव की पत्नी और बेटे ने ही अज्ञात लोगों को भेजा. वो रात के करीब 10 -11 बजे के आस पास मेरे घर आ धमके. उस वक्त हम दोनों पति पत्नी सो रहे थे. दो लोगों द्वारा घर के अंदर घुस कर मुझे दूसरे कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद तेजधार हथियार से मेरे पत्नी के सिर पर वार कर फरार हो गए.

इलाज के दौरान मौत

बामा मांझी  ने बताया कि हम किसी तरह से बाहर निकले तो देखा कि मेरी पत्नी पूरी तरह से जख्मी है. उसे घायल अवस्था में खैर अस्पताल ले जाया गया. महिला को सदर अस्पताल रेफर किया गया. जमुई सदर अस्पताल में भर्ती के बाद डॉक्टर द्वारा इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. इस मामले को लेकर खैरा थाना के पुलिस जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *