दामाद को ससुराल जाना पड़ा महंगा, साले ने प्राइवेट पार्ट में डाल दिया गलास

Advertisement

बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur)जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक दामाद को अपने ससुराल जाना काफी भारी पड़ गया. पत्नी को विदा कराने पहुंचे युवक की ससुराल के लोगों ने पहले तो जमकर पिटाई की और जब इतने से मन नहीं भरा तो बेहोश युवक के प्राइवेट पार्ट में ग्लास डाल दिया. बेहोश होने के कारण युवक को उसके साथ की गई बर्बरता की जानकारी नहीं लगी. लगातार पेट दर्द होने के बाद जब वह डॉक्टर के पास पहुंचा तो यह मामला सामने आया. एक्स-रे (X-Ray) के बाद पता चला कि उसके पेट में ग्लास फंसा हुआ है.

Join

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक पवन कुमार साहेबगंज (Sahibganj) के रामपुर असली गांव का रहने वाला है. करीब 15 दिन पहले पवन पत्नी को विदा कराने के लिए अपने ससुराल गया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर पवन के साले और अन्य लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और जब पवन बेहोश हो गया तो उसके प्राइवेट पार्ट में पूरा का पूरी ग्लास डाल दिया. इसके बाद पवन वापस अपने गांव लौट आया. इस घटना के बाद पवन के प्राइवेट पार्ट में लगातार दर्द हो रहा था.

Advertisement

मामूली बात समझकर पवन गांव के डॉक्टर से इलाज करा रहा था. जब इंजेक्शन लगता था तो दर्द खत्म हो जाता था और जैसे ही इंजेक्शन का असर खत्म होता था फिर से दर्द शुरू हो जाता था. जिसके बाद वह एसकेएमसीएच पहुंचा और वहां इलाज शुरू कराया. डॉक्टर की सलाह पर जब पवन ने एक्स-रे कराया तो पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट में ग्लास फंसा हुआ है.

यह बात सुनकर पवन और उसके परिजनों के होश उड़ गए. शुक्रवार को ऑपरेशन करके डॉक्टर ने ग्लास को निकाल दिया है. हालांकि इस मामले के बाद अब इलाके में लोग तरह-तरह की चर्चा भी करने लगे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here