Saturday, April 20
Shadow

ऑफिस में बैठकर जाम छलका रहे उद्योग विभाग के जीएम….

KAIMUR: खबर कैमूर से आ रही है, जहां ऑफिस में बैठकर शराब पीना एक बड़े अधिकारी को भारी पड़ गया। कार्यालय के कर्मियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अधिकारी को शराब पीते रंगे हाथ धर दबोचा। गिरफ्तार अधिकारी कोई और नहीं बल्कि उद्योग विभाग का जीएम है। छपरा के रहने वाले जीएम साहब शराब पीकर कार्यालय में हंगामा कर रहे थे, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, मंगलवार को उद्योग विभाग के जीएम श्यामू कुमार अपने कार्यालय में काफी देर से हंगामा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यालय में मौजूद अन्य कर्मियों के साथ अभद्रता करने लगे। बार बार समझाने के बावजूद जब जीएम साहब नहीं मानें तो उनके ही विभाग के कर्मियों ने पुलिस के सामने उनकी पोल खोकर रख दी। कार्यालय में मौजूद कर्मिया ने डायल 112 पर फोन कर पटना पुलिस को इसकी जानकारी दे दी।

कर्मियों की शिकायत पर पटना पुलिस ने कैमूर पुलिस से संपर्क साधा और घटना की जानकारी दी। पटना से फोन जाने के बाद कैमूर पुलिस तुरंत हरकत में आई और टीम का गठन कर उद्योग विभाग के कार्यालय पहुंच गई। पुलिस ने ब्रेथ एनेलाइजर से जब जांच की तो जीएम के शराब पीने की पुष्टि हो गई। शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस जीएम साहब को अपने साथ थाने ले गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *