बेटी ने मोहल्ले के लड़के से रचाई शादी तो घरवालों ने दामाद पर फेंक दिया खौलता हुआ तेल

Advertisement

बिहार में मोहल्ले की लड़की के साथ बेटे का प्रेम विवाह रचाना लड़के के परिवारवालों को इस कदर भारी पड़ गया कि नए-नवेले दामाद के ऊपर ही ससुराल के लोगों ने खौलता हुआ तेल फेंक दिया. बेटी के प्रेम विवाह करने पर नाराज परिवारों के बीच हुई मारपीट की इस घटना में 5 लोग जख्मी हो गए हैं. मारपीट और खौलता हुआ तेल फेंकने की ये घटना बिहार के मधुबनी जिले की है. नए-नवेले दामाद का ससुराल में शाही स्वागत-सत्कार के लिए मिथिलांचल दुनिया भर में मशहूर है लेकिन मधुबनी जिले के सकरी थाना क्षेत्र स्थित तारसराय बाजार में दिल को दहला देने वाली ये घटना हुई।

Join

तारसराय बाजार निवासी करण साव का अनुभव स्वागत और सम्मान पाने से बिल्कुल उलट रहा, करण कि ससुरालवालों ने जो किया वो सुनकर आप दंग रह जाएंगे. पान की दुकान चलाने वाले 26 वर्षीय करण साव का अपने पड़ोस में रहने वाली 22 वर्षीया मुन्नी कुमारी के साथ पिछले 4 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों के परिवारवालों को इस प्रेम प्रसंग की जानकारी थी लेकिन बेटी की जिद के बावजूद लड़की के परिवार वाले शादी को राजी नहीं थे, लिहाजा इस प्रेमी जोड़े ने बीते 4 मई को घर से भागकर मंदिर में शादी रचा ली.

Advertisement

लड़का पक्ष ने शादी को मंजूरी दे दी और बेटे-बहू को घर ले आए लेकिन लड़की पक्ष को ये शादी रास नहीं आई. इस शादी को लेकर आए दिन दोनों परिवारों के बीच नोक-झोंक होने लगी. आखिरकार लड़की पक्ष का गुस्सा इस कदर बढ़ गया कि अपनी बेटी के नए नवेले दुल्हे यानी दामाद के ऊपर ही खौलता हुआ तेल और गर्म पानी फेंक दिया. इस हमले में दामाद करण साव गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही लड़के के घरवाले भी मौके पर पहुंचे और फिर नौबत दोनों पक्षों के बीच मारपीट तक पहुंच गई. इस घटना में नए-नवेले जोड़े समेत लड़का पक्ष के 5 लोग जख्मी हो गए.

फिलहाल सभी घायलों का पंडौल पीएचसी में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने घायलों के फर्द बयान के आधार पर पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here