Friday, March 29
Shadow

परिवार और राज्यसभा उम्मीदवारों के साथ पार्टी करने रेस्टोरेंट पहुंचे तेजस्वी यादव…

PATNA : लालू यादव के पटना आने के बाद राबड़ी आवास में रौनक दिखने लगी है. या यू कहे तो राजद के अंदर अहम की टकराहट को शांत कराने की सुप्रीमो की यह कोशिश ही है. जिस राज्य सभा के उम्मीदवारी पर तेजस्वी की नाराजगी की बाते सामने आई थी, अब वही तेजस्वी अपने बड़ी बहन और भाई को लेकर रेस्टोरेंट में खाना खिलाने खुद गाड़ी चला कर ले जाते दिखाई दिए है. जाहिर सी बात है कि तेजस्वी पार्टी पर लग रहे विरोधियों के आरोपों को झूठालाने की नाकाम कोशिश करते दिख रहे है.

बता दे, राजश्री से शादी के बाद तेजस्वी यादव फैसले लेने की स्थिति में नहीं है. तेजस्वी यादव इस उम्मीद में थे कि राजद की कमान उनके हाथों में है तो वह उस में अपने सोच को शामिल कर पार्टी को अलग दिशा देंगे. लेकिन इस के वक़्त में यह देखना मुश्किल सा लग रहा है. क्योंकि एक सीट परिवार तो दूसरे मुस्लिम उम्मीदवार को दिया गया है. आपको बता दे कि एमएलसी चुनाव में पार्टी और तेजस्वी से नाराज़ चलने वाले तेजप्रताप यादव भी अब राज्य सभा चुनाव में तेजस्वी यादव से ज्यादा राजद के लिए एक्टिव दिख रहे है. लालू यादव पटना में है. तो पूरा परिवार अब एकजुट दिखने की कोशिश में भी है. वहीं लंबे समय से राबड़ी आवास से बाहर रहने वाले तेजप्रताप भी इन दिनों राबड़ी आवास में ही रह रहे है. लालू परिवार की एकजुटता के लिए यह मैसेज काफ़ी है

अब आपको बता दे इसी क्रम में शनिवार की देर शाम तेजस्वी यादव खुद गाड़ी चलाते हुए अपनी बड़ी बहन मीसा भारती, बड़े भाई तेजप्रताप यादव और अपनी पत्नी राजश्री यादव को लेकर राजधानी के एक रेस्टोरेंट पहुंच गए और साथ में खाना खाया. हालांकि इसे लेकर कहा जा रहा है की राज्य सभा में उम्मीदवार बनाने के बाद राजद के उम्मीदवार पार्टी करने पहुंचे थे. दरअसल यह इस लिए कहा जा रहा है की जिस वक़्त लालू परिवार रेस्टोरेंट पहुंचा उस वक़्त उनके साथ राजद के पूर्व विधायक एवं पार्टी के तरफ से राज्य सभा के उम्मीदवार बनाएं गए फैयाज़ अहमद भी साथ थे. हालांकि इस बात पर जब नेता प्रतिपक्ष से सवाल किया गया तो तेजस्वी ने कहा कि अक्सर शाम में आइस क्रीम खाने निकलते ही है. आज वह परिवार के साथ रेस्टोरेंट चले आए इस में कोई खास बात नहीं है. बल्कि सब लोग साथ में है और राज्य सभा के उम्मीदवार के लिए नामांकन भी हो चूका है. इस लिए थोड़ा रिलेक्स थे तो परिवार के साथ पहुंच गए रेस्टोरेंट. बहरहाल रेस्टोरेंट जाने की यह तस्वीर लालू परिवार के लिए लालू यादव के पटना में रहते वक़्त थोड़ी राहत वाली तस्वीर तो होंगी. तो दूसरी तरफ विरोधियों के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर भी बहुत हद तक विराम लगाने का एक प्रयास भी  है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *