Thursday, April 18
Shadow

पटना में NEET की तैयारी करने वाले छात्र ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

पटना: NEET की तैयारी करने वाले जितेंद्र नाम के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर ली. जितेंद्र बिहार के अररिया के नरपतगंज का रहने वाला बताया जा रहा है. घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस घटना के कारणों की जांच-पड़ताल कर रही है.

जितेंद्र कुमार नॉर्थ एसके पुरी स्थित एक ब्वायज़ हॉस्टल में अपने गांव के ही मित्र आयुष के साथ रहता था. बुधवार को सुबह 11:40 बजे जब जितेंद्र का साथी आयुष क्लास करके रूम पर आया, तो उसने जितेंद्र का शव फंदे से लटका पाया. उसने चिल्लाकर हॉस्टल के बाकी लड़कों को इसकी जानकारी दी. आयुष के मुताबिक वो सुबह 7 बजे कोचिंग के लिए निकला था, उस वक्त जितेंद्र सोया हुआ था. 

पूछताछ में ये बात भी सामने आई है कि मंगलवार की शाम को जितेंद्र ने अपने कमरे का पर्दा खोला था और सुबह वो इसी पर्दे के फंदे से लटका हुआ मिला. जितेंद्र के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इसके बावजूद उसने नेपाल की एक लड़की से बात करने के लिए अपने मोबाइल में इंटरनेशनल रोमिंग कर रखी थी.

आपको बता दें कि 18 दिसंबर को जितेंद्र की चचेरी बहन निभा ने भी सुसाइड कर लिया था. निभा पटना के पत्रकार नगर इलाके में रहकर दारोगा भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी. 2 महीने 13 दिन बाद ही जितेंद्र ने भी खुदकुशी कर ली. फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *