Sonu Sood : बिहार पहुंच सोनू सूद ने लिया लिट्टी-चोखे का स्वाद

Advertisement

कोरोना काल में लाखों लोगों का मसीहा बनें सोनू सूद (Sonu Sood) गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना जा पहुंचे है। जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। एक्टर की आने की खबर जैसे ही वहां के लोगों को हुई तो एयरपोर्ट के बाहर हजारों लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया।

Join

सोनू सूद कार की छत पर हाथ में प्लेट लिए लिट्टी-चोखा खाते दिखाई दे रहे हैं। गले में सफेद कपड़ा और फूलों की माला भी पहनाई हुई है। चारो ओर मीडिया और फैन्स हैं। जोर-जोर से सोनू सूद जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, “बिहार ने स्वागत लिट्टी-चोखा से किया। आभार.” इसके साथ सोनू सूद ने रेड हार्ट इमोजी बनाई। इस वीडियो पर चार लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं। बता दें सोनू सूद, पटना के एक स्कूल में सम्मान समारोह के दौरान यहां पहुचे है।

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे। इसके अलावा सोनू सूद Thamilarasan तमिल और ‘फतेह’ हिंदी फिल्म में नजर आने वाले हैं। ‘फतेह’ फिल्म सोनू सूद के प्रोडक्शन हाउस तले बनेगी। इसकी जानकारी सोनू सूद ने सोशल मीडिया पोस्ट के दौरान फैन्स को दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here