Friday, March 29
Shadow

प्रेमिका ने बुलाकर मिर्ची पाउडर डाला…पति ने गोली मारी मर्डर के बाद सिर को कूचा

नालंदा में युवक को उसकी प्रेमिका ने पहले फोन कर मिलने बुलाया। फिर अंधेरे का फायदा उठाकर उसकी आंखों में मिर्ची पाउडर डाला, इस बीच पास के खेत में छिपे उसके पति ने युवक को पास से गोली मार दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद उसके सिर पर कई वार कर उसे कूच दिया। पति-पत्नी ने पूरी प्लानिंग के तहत बिजली कर्मी की हत्या की। 5 दिन पहले हुए इस मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

पुलिस ने जिले ​​​​​​ के हिलसा में 5 दिन पहले हुई 24 साल के सोनल भारती के मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए सोनल की प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हत्या हिलसा अनुमंडल के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में 29 अक्टूबर को हुई थी। पुलिस ने सोनल पटना में बिजली विभाग में अनुबंध पर काम करता था। साथ में जदयू कार्यकर्ता भी था। उसकी मौत की खबर पर सांसद कौशलेंद्र कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया था।

सोनल भारती की हत्या अवैध संबंध में हुई थी।

सोनल भारती की हत्या अवैध संबंध में हुई थी।

अवैध संबंध में हुई बिजलीकर्मी की हत्या

गुरुवार की शाम को डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि बीते 29 अक्टूबर की रात में सोनल भारती को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। टास्क फोर्स की जांच में मृतक के मोबाइल से पता चला कि वो एक महिला से रेगुलर बात करता था। ये नंबर गया जिला के खिजरसराय थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव निवासी कैलू रविदास के पुत्र राहुल रविदास की पत्नी खुशबू कुमारी का था। इन्हीं दोनों ने इस घटना को अंजाम दिया है। राहुल रविदास और पत्नी खुशबू कुमारी को गिरफ्तार किए जाने के बाद पूछताछ में उन्होंने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

प्रेमिका ने कॉल कर मिलने बुलाया

दरअसल सोनल भारती के पिता संजय प्रसाद सिंह के लिए खुशबू कुमारी का परिवार काम करता था। इसी दौरान दोनों से प्रेम हो गया। खुशबू की शादी के बाद भी यह जारी रहा। उसके पति राहुल रविदास को प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद पति ने खुशबू को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। तभी खुशबू कुमारी ने अफेयर के बारे में पति को बताया। इसके बाद पति -पत्नी दोनों मिलकर प्लानिंग के तहत सोनल को कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

पति-पत्नी ने मिलकर हत्या की साजिश रची और सोनल को कॉल कर बुलाया था।

पति-पत्नी ने मिलकर हत्या की साजिश रची और सोनल को कॉल कर बुलाया था।

आंख में मिर्ची पाउडर डाला, पति ने मारी गोली

29 अक्टूबर की रात पति-पत्नी ने सैदपुर गांव आकर घर से 500 मीटर की दूरी पर खंधा में सोनल को मिलने बुलाया। सोनल यहां अपने दोस्त नवीन के साथ आया था। लेकिन नवीन को कुछ दूर पहले ही रुकने को कहा था। सोनल के आते ही खुशबू ने उसके चेहरे पर मिर्ची पाउडर फेंका और पास ही खेत में छिपे पति ने करीब से सीने में गोली मार दी।

गुमराह करने के लिए दोस्त को आवाज लगाई
सोनल के दोस्त को गुमराह करने के लिए हत्या के बाद प्रेमिका के पति ने नवीन बचाओ-नवीन बचाओ की आवाज लगाई। जबतक वो वहां पहुंचता दंपती सोनल का फोन और हथियार लेकर वहां से भाग निकले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *