Friday, April 19
Shadow

शौचालय टैंक में एक साथ चार युवकों का शव देख गांव में मचा चीत्कार, दम घुटने से सभी की हुई मौत

मधुबनी से बड़ी घटना सामने आ रही है. शौचालय टैंक में मो. कलाम को बचाने जाने के दौरान एक ही परिवार के दो सगे भाई की एक साथ मौत के परिवार में चीख पुकार मचा हुआ है. मृतक रंजय साह अपने पीछे दो छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गया है. वहीं उनके छोटे भाई मृतक संतोष साह की तो शादी भी नहीं हुई थी. मृतक रंजय मकान बनाने का काम करता था. उनके साथ उनके भाई भी काम पर जाते थे. जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9 बजे मृतक मजदूर मो कलाम को शटरिंग हटाने को कहा. इसी दौरान मजदूर का दम घुटते देख आनन-फानन में दोनों भाई बारी-बारी से मजदूर को बचाने शौचालय टैंक में प्रवेश किया. लेकिन ईश्वर को शायद मंजूर नहीं था और मजदूर के साथ साथ दोनों भाई का भी मौत उसी टैंक में दम घुटने से हो गया.

मृतक की पत्नी बार-बार हो रही थी बेहोश

इधर, घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी नीतू अपने दोनों बच्चों को लेकर घटना स्थल पर पहुंची. मृतक की पत्नी बार-बार यही कहे जा रही थी कि अपना राजा के साथ हमहूं जान देवै हो लोक सब… आब हमरा रानी बना के रखतै हो… काफी मशक्कत के बाद मृतक की पत्नी को महिलाओं ने संभाला. वहीं, मृतक की बूढ़ी मां अपने दोनों बेटों की मौत की खबर सुन होश गवां बैठी है. रोते-रोते बार बार बेहोश हो रही है. लोग संभालने में लगे हुए है.

मजदूरी कर भरण पोषण करता था दिव्यांग कलाम

हरलाखी थाना क्षेत्र के हरिणे गांव में एक साथ चार लोगों की मौत ने पूरे गांव के लोगों को गमगीन कर दिया है. एक साथ चार-चार लोगों का शव जब पोस्टमार्टम के बाद गांव में आया तो न सिर्फ गांव बल्कि आसपास के कई गांव के लोग जमा हो गये. सबके आखों से आंसुओं की धारा बह रही थी. कोई अपने पिता से वादा करके निकला था तो कोई अपने बच्चे व पत्नी से. पर चारों का आज अपने परिवार से सदा के लिए दूर चले जाने के बाद इन परिवार पर मानों विपत्ति का पहाड़ ही टूट गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *