देखिए कैसे लात मार रहे हैं तहसीलदार साहब, बैंड बजाकर निकाला लोगों को जुलूस

देखिए कैसे लात मार रहे हैं तहसीलदार साहब, बैंड बजाकर निकाला लोगों को जुलूस
Advertisement

कोरोना काल में प्रशासनिक अधिकारियों का विवादों से गहरा नाता बनता जा रहा है. पहले बुजुर्ग भिखारियों के साथ बद्तमीजी और अब आम लोगों के साथ विवादित व्यवहार. ताजा मामला इंदौर के पास देपालपुर का है. यहां के तहसीलदार बजरंग बहादुर का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में बहादुर लोगों को लात मारते दिख रहे हैं. उन्होंने लोगों को कुछ दूर मेंढक स्टाइल में चलने को भी कहा. मामला सामने आने पर कांग्रेस ने तहसीलदार बजरंग बहादुर का मुंह काला करने की बात कही है.

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि तहसीलदार बजरंग बहादुर चमन चौराहा पर ड्यूटी कर रहे हैं. इस बीच कुछ लोग कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करते हैं. बहादुर उन्हें रोकते हैं और मेंढक कूद करके आधा किलोमीटर चलने के लिए कहते हैं. इस दौरान सभी का जुलूस निकाला जाता है और बाकायदा बैंड-बाजा बज रहा है. इस बीच तहसीलदार लोगों को लात भी मारते हैं. जो भी खड़ा होता है वह उसे दौड़-दौड़ कर लात मारते हैं.

कांग्रेस ने कहा- मुंह काला करेंगे

ये वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस भड़क गई है. विधायक विशाल पटेल ने इसकी निंदा की है. सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी वायरल किया गया है, जिसमें लिखा है कि तहसीलदार बजरंग बहादुर के खिलाफ यदि कार्रवाई नहीं होती है, तो कांग्रेस कार्यकर्ता तहसीलदार का मुंह काला करेंगे.

देवास का भी वीडियो हो रहा वायरल

मध्य प्रदेश के देवास जिले में अजीबो-गरीब वीडियो वायरल हो रहा है. यहां एक दूल्हे को घोड़ी नहीं मिली, तो वो गधे पर ही बैठ गया. वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा गधे पर मजे से बैठा है और रिश्तेदार नाच रहे हैं. इस बीच एक महिला रुपए न्यौछावर करती भी दिखाई दे रही है.

दरअसल, ये मामला देवास जिले की बागली तहसील के करोंदिया गांव का है. देवास से इसकी दूरी करीब 80 किमी है. इसलिए इस वीडियो की तारीख की पुष्टि नहीं हो पा रही. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो तरह-तरह कमेंट्स आने लगे. कुछ ने लिखा- घोड़ी नहीं मिली तो गधे पर बैठ कर ही अपना काम चला लिया. हालांकि, गांव से ऐसी जानकारी भी आई है कि जब दूल्हा दुल्हन को लेने आता है तो गधे पर बैठकर आता है. गांव में यह परंपरा कई सालों से चली आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here