Friday, March 29
Shadow

आरजेडी सुप्रीमो से मिले सच्चिदानंद राय, कहा..लालू का व्यक्तित्व आज भी जिंदादिल है…

PATNA: बिहार के सियासी गालियारे से एक खबर सामने आ रही है. दरअसल सारण से एमएलसी सच्चिदानंद राय ने सोमवार को राबड़ी आवास पहुंचकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व सीएम राबड़ी देवी से मुलाकात की. एमएलसी सच्चिदानंद राय ने इस बात की जानकारी अपने फेसबुक के माध्यम से दी है. लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद सच्चिदानंद राय ने उनकी जमकर तारीफ करते दिखाई दिए.

बता दे एमएलसी सच्चिदानंद राय ने लिखा है कि ‘आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद से उनके आवास पर मिला. लम्बे समय से उनके अस्वस्थ रहने की सूचना प्राप्त हो रही थी. अब जबकि वे पटना आ गए हैं तो मैंने उनसे मिलकर उनका कुशलक्षेम जाना. उन्होंने लालू की तारीफ करते हुए लिखा है कि लालू यादव आज भी जिंदादिल, हंसमुख व्यक्तित्व व गरीबों के प्रति चिन्तित दिखे. यह देख कर काफी संतोष मिला कि अब उनका स्वास्थ्य ठीक प्रतीत हो रहा है. साथ ही विधान परिषद् के प्रतिपक्ष के नेता राबड़ी देवी से भी कई विषयों पर चर्चा करने का अवसर प्राप्त हुआ’.

विदित हो सारण सीट से निर्दलीय एमएलसी सच्चिदानंद राय ने पिछले दिनों चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर से भी मुलाकात की थी. मुलाकात के बाद सच्चिदानंद राय ने प्रशांत किशोर के पदयात्रा कार्यक्रम की खुलकर तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि अगर पीके बिहार में राजनीत करते हैं तो उनका स्वागत होना चाहिए. बता दें कि बिहार में राज्यसभा की पांच सीटों पर 10 जून को चुनाव होना है. इसको लेकर सभी दलों ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *