Friday, April 19
Shadow

टाइगर 3 के फाइनल शेड्यूल के लिए इस महीने रूस जाएंगे सलमान खान? बड़ी अपडेट आई सामने!

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग को लेकर लगातार किसी ना किसी तरह की अपडेट सामने आती रहती हैं और इस समय भी कुछ ऐसा ही सामने आ रहा है। कुछ समय पहले सलमान खान की ये फिल्म फ्लोर पर आई थी लेकिन अब पता चला है कि कब तक इस फिल्म को पूरा कर लिया जाएगा। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो..

सलमान खान इस साल जून और जुलाई में इस फिल्म की शूटिंग के लिए रशिया जाएंगे और वहीं पर इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल शूट किया जाना है। इस खबर के सामने आने के बाद सलमान खान के फैंस काफी खुश हैं और उनका मानना है कि कोरोना काल के बाद सलमान खान लगातार कई धमाके करने के लिए एकदम तैयार हो रहे हैँ। मेकर्स ने पहले ही ये बता दिया कि सलमान खान की टाइगर 3 काफी बड़े पैमाने पर बन रही है और इसका कारण पिछली फिल्में हैं।

कई देशों में शूट

कई देशों में शूट टाइगर जिंदा और एक था टाइगर को कई देशों में शूट किया गया था और इसको फैंस ने काफी पसंद किया था। मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं इस बार फिल्म को मनीष शर्मा निर्देशित कर रहे हैं जबकि इसके पहले कबीर खान और अली अब्बास जफर दोनों फिल्मों के निर्देशक रहे थे। टाइगर 3 टाइगर 3 को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि एक था टाइगर के कलाकार रणवीर शौरी का इस फिल्म में आगमन हुआ है।

फर्स्ट लुक

टल भी सकती है बात करें राधे की तो इस ईद यानि 13 मई को फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली है लेकिन कोरोना वायरस के केस बढ़े तो ये टल भी सकती है। फर्स्ट लुक बता दें कि अंतिम में सलमान खान अपने जीजा आयूष शर्मा के साथ धमाका करते नजर आने वाले हैं और दोनों के फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुके हैं। ओटीटी पर आने वाली हैं सलमान खान की फिल्मों को लेकर कुछ समय पहले खबर आई थी कि ये ओटीटी पर आने वाली हैं जिसको भाईजान ने पूरी तरह से नकार दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *