उपचुनाव को लेकर मुकेश सहनी ने किया दावा कहा वीआईपी को मिल रहा जनता का अपार समर्थन…

Advertisement

MUZAFFARPUR : बिहार के कुढ़नी विधानसभा सीट के लिए 5 दिसम्बर को चुनाव होने वाला है. ऐसे में मुकेश सहनी कि विकासशील इंसान पार्टी में अपना पूरा जोर लगा दिया है. जी हां आपको बता दें कुढ़नी विधानसभा चुनाव में ‘माछ-भात’ फैक्टर को महत्वपूर्ण बताते हुए. विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने यह दावा किया है कि यह फैक्टर इस चुनाव में ‘बड़ा खेल’ दिखाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता ‘माछ-भात ‘का भी आयोजन कर रहे हैं.

Join

आगे सहनी ने कहा कि यह चुनाव भले ही उपचुनाव हो लेकिन इसका परिणाम बिहार की राजनीति में बड़ा बदलाव लेकर आएगा आज तक जाती और समाज को बांट कर चुनाव जीता गया है. लेकिन इस उपचुनाव में अति पिछड़े वर्ग की पार्टी समझी जाने वाली वीआईपी ने भूमिहार समाज से आने वाले युवा चेहरे को मैदान में खड़ा किया है और कुर्मी उपचुनाव में सारे समाज के लोगों का साथ वीआईपी को मिल रहा है.

Advertisement

साथ ही मुकेश सहनी ने कहा कि सबसे गौर करने वाली बात तो यह है कि 7 दलों का महागठबंधन और भाजपा आज वीआईपी को हराने के लिए जी लगाकर मेहनत कर रहे हैं. वीआईपी जनता के बल पर चुनाव मैदान में खड़ी हुई है. उन्होंने वीआईपी के जीत का दावा करते हुए कहा कि इस उपचुनाव का परिणाम सबको अच्छी तरह से मालूम है. बस अब जीत और हार के अंतर को कम और अधिक करने की लड़ाई बची है. वहीं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी ने स्वतंत्रता सेनानी के परिवार से टिकट देकर परिवार का सम्मान बढ़ाया है. वहीं उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता ही मालिक है और अब जनता के ऊपर ही सब कुछ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here