Thursday, April 25
Shadow

राकेश टिकैत ने योगी पर बोला हमला, इतने महीने तक हिन्दू मुस्लिम का भूत UP में रहेगा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासी समर में बयानबाजी और तीखी होती चली जा रही है|आपको बता दें कि इस बीच भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने चुनाव से पहले हिन्दू-मुस्लिम और जिन्ना का जिक्र किया है. उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगले ढाई महीने तक हिन्दू मुस्लिम और जिन्ना का भूत उत्तर प्रदेश में रहेगा|और जनता को इनके प्रवचनों में नहीं आना है.

‘हिन्दू मुस्लिम और जिन्ना है सरकारी मेहमान’

इतना ही नहीं राकेश टिकैत ने ये बयान अलीगढ़ में दिया. वो यहां पर एक विवाह समारोह में शामिल होने पहुंचे थे|जिसमे उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में ढाई महीने तक हिंदू मुस्लिम और जिन्ना का भूत रहेगा. सरकार इनको लेकर प्रवचन देती रहेगी और इन प्रवचनों में जनता को नहीं आना है. राकेश टिकैत से जब किसानों के वोट देने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 13 महीने दिल्ली में ट्रेनिंग होने के बाद में अगर चुनाव में बताना पड़ेगा कि हमारा स्टैंड क्या रहेगा.

इसका मतलब ट्रेनिंग अच्छी नहीं रही. आधे रेट में फसल बेचकर अभी चुनाव में बताना पड़ेगा कि क्या करना है? ये सब होशियार हैं अपना काम कर लेंगे. यूपी में अगली सरकार के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा कि हमें क्या पता किसकी सरकार बनेगी, लेकिन जनता इनको वोट नहीं देगी|यहां का किसान आलू से त्रस्त है. हमें गठबंधन के बारे में नहीं पता किसका गठबंधन है। बता दें कि 31 तारीख को हमारा पूरा विरोध प्रदर्शन रहेगा. किसानों के मुद्दे को लेकर केन्द्र सरकार की जो कमेटी बननी थी वो अभी तक नहीं बनी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *