Thursday, March 28
Shadow

बिहार में ड्यूटी जा रहे रेलकर्मी को गोलियों से भूना, मांगी गई थी 5 लाख की रंगदारी

बिहार में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता दिख रहा है. ताजा मामला मुंगेर जिला से जुड़ा है जहां के सफियाबाद ओपी क्षेत्र के गौरीपुर गंगटी दुर्गा स्थान के समीप सोमवार की सुबह लगभग 7 बजे ड्यूटी जाने के दौरान रेलकर्मी की अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या. मृतक युवक की पहचान गौरीपुर गंगटी निवासी 40 वर्षीय बमबम कुमार के रूप में कई गई है जो कि कारखाना में रेलकर्मी था. मृतक बमबम कुमार घर से ड्यूटी जा रहे थे तभी रास्ते मे घात लगाए पांच की संख्या में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

गोली लगने से घायल बमबम को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने बताया कि स्थानीय अपराधी अरविंद यादव ने पूर्व में मृतक से 5 लाख रुपया रंगदारी मांगी थी और पैसे नहीं दिए जाने के एवज में पहले भी घर पर गोली चलायी थी. मृतक के परिजनों ने बताया कि रेलकर्मी मृतक बमबम कुमार एक हाथ से दिव्यांग था, इसी वजह से उसे रोज पत्नी कारखाना साथ छोड़ने के लिए जाती थे लेकिन सोमवार को किसी कारणवश पत्नी साथ नहीं गई.विज्ञापन

मृतक बमबम अकेले ही साइकिल से कारखाना सुबह जब ड्यूटी के लिए निकला तो इसी बीच रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस घटना के बाद मृतक बमबम की पत्नी कल्याणी कुमारी, मृतक का सास शोभा देवी, बहन नीतू देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक को एक लड़का और एक लड़की है. इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. इस संबंध में सफियाबाद ओपी प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि गोली लगने के कारण एक रेलकर्मी की मौत हुई है. पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है. अभी मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस घटना में जो भी आरोपी होंगे उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *