पूर्णिया में पुलिस को चैलेंज देने वाला कुख्यात पवन सिंह गिरफ्तार

Advertisement

पूर्णिया पुलिस व पटना STF ने कार्रवाई करते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. इलाके में अपने आतंक से खौफ पैदा करने वाले कुख्यात पवन सिंह अपने एक सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं पवन सिंह के घर पर हुई छापेमारी में कार्रबाईन समेत कइ अन्य हथियार व कारतूस मिले हैं.

Join

पटना STF ने कुख्यात पवन सिंह को गिरफ्तार किया

शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर पटना STF एसओजी टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गयी. जिला पुलिस के सहयोग से टीकापट्टी थाना के सपहा स्थित कुख्यात पवन सिंह के घर पर दबिश डाली गयी. जहां से पवन सिंह पिता स्व ज्ञान चंद सिंह को उसके एक सहयोगी धीरज यादव पिता भूदेव यादव के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. भूदेव यादव पवन सिंह के ही गिरोह का सदस्य है जो कटिहार ज़िला के बरारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

Advertisement

देशी कार्बाइन समेत ये जब्ती..

छापेमारी के दौरान पवन सिंह के पास से एक 9एमएम देशी पिस्टल, इसके दो मैगजीन, 9एमएम का 10 राउंड जिंदा गोली, एक 9एमएम का खोखा, एक देशी कार्बाइन, इसके दो मैगजीन, .315 बोर का 20 जिंदा गोली, 02 सीलिंग, पुलिस होलस्टर लाल रंग 01, पुलिस बेल्ट- लाल रंग 01, पोच 01, झोला 01 जब्त किया गया.

पुलिस को चैलेंज देता रहा कुख्यात

पवन सिंह पर चौथा (कुरसेला) थाने में धारा 341,323,324,307,504,506,34 IPC तथा 27 आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं. कटिहार तथा पूर्णिया जिला में केस दर्ज हैं. बताया जाता है कि पवन सिंह बार-बार पुलिस को चैलेंज देता था.

आरपीएफ की नौकरी से भागा

इसके गांव में तथा अगल बगल पवन सिंह का खौफ हो चुका था. लोग भय के साये में जीते रहे. पवन सिंह ने पत्नी को मुखिया भी बनवा दिया था. आरपीएफ की नौकरी से भाग कर इसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here