Wednesday, April 17
Shadow

CM पद से नितीश  कुमार हुए गायब, तारकिशोर प्रसाद को बना दिया बिहार का मुख्यमंत्री…

PATNA: शायद बिहार एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अभी पोस्टर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गायब होने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा है की एक और विवाद खड़ा हो गया.  जी हां बीजेपी ने अब सीएम नीतीश को सीएम पद से भी गायब कर दिया. दरअसल शनिवार को कोइलवर में 3 लेन डाउनस्ट्रीम पुल का उद्घाटन हुआ. केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने वर्चुअल मीटिंग के जरिए इसका उद्घाटन किया. इस बीच उद्घाटन समारोह के दौरान नितिन गडकरी ने नीतीश कुमार के बजाय डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद को बिहार का मुख्यमंत्री बता दिया.

बता दें, शनिवार को कोइलवर पुल का उद्घाटन समारोह के दौरान बोलते-बोलते केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जुबान फिसल गई और उन्होंने नीतीश कुमार के बजाय डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता तारकिशोर प्रसाद को बिहार का मुख्यमंत्री बता दिया. वर्चुअल मीटिंग के जरिए कार्यक्रम से जुड़े नितिन गडकरी ने गलती से नीतीश कुमार का नाम न लेकर बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में तारकिशोर प्रसाद का नाम ले लिया. हालांकि इसके बाद भी उन्होंने खुद को करेक्ट नहीं किया और न ही किसी ने करेक्शन करने की बात कही.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को 266 करोड़ की लागत से NH-30 के कोइलवर में 3 लेन डाउनस्ट्रीम पुल का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में बीजेपी के तमाम नेताओं ने शिरकत की लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं शामिल हुए. हालांकि इस मामले पर सफाई देते हुए बिहार सरकार में मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री जी की अनुपस्थिति केवल उनका निजी कारण है. उनकी पत्नी की पुण्यतिथि है इस कारण वह नहीं आ सके.

बता दें कि शाहाबाद और पूर्वांचल समेत अन्य जिलों और राज्यों को बिहार की राजधानी पटना से जोड़नेवाली नई कोइलवर सिक्सलेन पुल का उद्घाटन केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को किया. नितिन गडकरी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोईलवर में नये सिक्स लेन पुल के दूसरे लेन का उद्घाटन किया. इस लेन के शुरू होने से अब आरा-पटना के बीच घंटे भर के अंदर दूरी तय होगी.  वहीं उद्घाटन के दौरान स्थानीय सांसद और ऊर्जा मंत्री आरके सिंह, मंत्री नितिन नवीन समेत कई मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *