कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव लड़ेंगे मुकेश सहनी, 16 नवंबर को करेंगे नामांकन

Advertisement

बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आने के साथ ही अब कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। कुढ़नी विधानसभा सीट पर मुकेश सहनी ने पहले ही दावा ठोक दिया था और अब उन्होंने चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान किया है। फर्स्ट बिहार को मिली खबर के मुताबिक 16 नवंबर को मुकेश सहनी कुढ़नी सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

Join

मुकेश सहनी ने कहा है कि आने वाले तीन से चार दिनों के भीतर चुनावी रणनीति तय कर ली जाएगी। उन्होंने कहा है कि कुढ़नी उपचुनाव में पूरी मजबूती के साथ मैदान में उतरेंगे और चुनाव में जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाले 16 नवंबर को वे अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पूर्व विधायक अनिल सहनी ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई है, दो तीन दिनों के भीतर यह भी साफ हो जाएगा कि कुढ़नी में उपचुनाव होगा या नहीं होगा लेकिन उपचुनाव को लेकर पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहेंगे कि चुनाव हो लेकिन अगर चुनाव होता है तो इसका लेकर फैसला लिया जाएगा। कुढ़नी में किस तरह से चुनाव लड़ना है और वहां क्या समीकरण बनता है यह तीन से चार दिनों में साफ हो जाएगा। महागठबंधन और बीजेपी की तरफ से किसको प्रत्याशी बनाया जा रहा है यह भी देखना होगा। दूसरे दल कौन का सा कार्ड खेलते हैं उस हिसाब से वीआईपी को भी अपना कार्ड खेलना होगा। उन्होंने कहा कि वे खुद लड़ेंगे या किसी और को उम्मीदवार बनाएंगे यह जल्द ही तय कर लिया जाएगा। पार्टी के भविष्य को देखते हुए निर्णय लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here