Saturday, April 20
Shadow

शाह के फोन कॉल से झुके मुकेश सहनी, MLC उम्मीदवार बनने को हुए तैयार – कल होगा नॉमिनेशन

अभी अभी बड़ी खबर सामने आ रही है. मुकेश सहनी बीजेपी के तरफ से बिहार विधान परिषद् के चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर तैयार हो गये हैं. सहनी ने इस बाबत अपने सोशल मीडिया के माध्यम से लिखा है कि देश के माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के भरोसे के लिए धन्यवाद । उन्होंने अभी फ़ोन पर मुझे विधान परिषद के उप निर्वाचन के लिए NDA प्रत्याशी बनाए जाने की सूचना दी है।


मुझे इस योग्य समझने के लिए माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी, बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी एवं NDA के सभी नेताओं को कृतज्ञता ज्ञापित करता हूँ। कल 18 जनवरी को हम नामांकन करेंगे।
वीआईपी पार्टी व निषाद विकास संघ के हमारे सारे कार्यकर्त्ताओं को भी कोटि कोटि धन्यवाद, आपके समर्थन व स्नेह से ही हम आगे बढ़ रहे हैं। पार्टी के हितों व आपके अधिकारों का ध्यान एनडीए गठबंधन में पूरे तरीके से सम्मान के साथ रखा जा रहा है।

बिहार में विधान परिषद की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) की अगुवाई वाली विकासशील इंसान पार्टी (VIP) ने ना कर दी थी . दरअसल बिहार में जिन दो सीटों के लिए उपचुनाव होना है, उनमें से एक बीजेपी (BJP) के खाते में गई है, जबकि दूसरे पर बिहार सरकार में मंत्री और वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश साहनी के विधान परिषद में जाने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब ताजा घटनाक्रम में मुकेश सहनी ने उपचुनाव के लिए नॉमिनेशन भरने की घोषणा की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *