Friday, March 29
Shadow

मां-बेटी का एक ही युवक से था संबंध, पिता ने किया विरोध तो प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हत्या…

Patna: राजधानी पटना में लगभग एक महीने पहले अर्जुन मांझी की हत्या हुई थी. इस मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. बता दे, इस मामले में एक ही युवक से माँ -बेटी के अवैध संबंध का की बात सामने आई है. जिसमें आशिक के साथ मिलकर पत्नी और बेटी ने पिता की हत्या कर दी.

बता दे, यह घटना पटना के फुलवारीशरीफ अंतर्गत गौरीचक थाना का है. जहां पुलिस ने करीब एक माह पहले हुई अर्जुन मांझी उर्फ बराती मांझी की हत्या में शामिल उसकी पत्नी और बेटी समेत इनके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है. सिद्धू नामक एक व्यक्ति से अर्जुन की पत्नी राजमणि देवी और बेटी पूनम कुमारी का अवैध संबंध था. और इसका विरोध अर्जुन करता था. जिसके बाद परेशान होकर पत्नी-बेटी ने आशिक से मिल अर्जुन मांझी की गला दबा कर हत्या कर शव मोड़हर नदी में फेंक कर फरार हो गये थे.

वहीं पुलिस ने बताया कि पटना से शहर इलाके से छिप कर रह रहे अर्जुन मांझी की हत्यारोपित पत्नी राजमणि बेटी पूनम और प्रेमी सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसकी जानकारी जब मृतक अर्जुन के गांव रघुरामपुर के लोगों को मिली तो सैकड़ों की संख्या में महिला-पुरुष थाने पर जमा हो गए. लोग पुलिस प्रशासन से इन हत्यारोपितों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे.

बता दें कि करीब एक माह पहले अर्जुन मांझी उर्फ बराती मांझी का शव मोड़हर नदी के किनारे से बरामद हुआ था. जिसके बाद लोगों ने बेलदारीचक के पास पटना-गया और बिहटा-सरमेरा मार्ग को घंटों जाम कर प्रदर्शन किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *