RJD के 18 विधायकों की सदस्यता जाएगी, BJP बनेगी सबसे बड़ी पार्टी

Advertisement

बिहार में सियासी हलचल लगातार जारी है। बिहार के सियासी गलियारों से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि कभी भी राजद के 18 विधायकों की सदस्यता जा सकती है। विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ विधानसभा में हुए दुर्व्यहार मामले में अनुशासन समिति ने रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष को सौंपी थी।

Join

जिसमें राजद के 18 विधायकों ने विधानसभा अध्यक्ष के साथ बदसलूकी की थी। अनुशासन समिति की ओर से राजद के 18 विधायकों को दोषी बताया गया है ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा कभी भी एक्शन ले सकते हैं। बता दें कि विजय कुमार सिन्हा कोरोना संक्रमित कल हो गये थे और आज वे फिर से नेगेटिव हो गये है। अब इस मामले में विपक्ष के 18 विधायकों पर कार्रवाई कभी भी की जा सकती है। ऐसे में बीजेपी बिहार की सबसे बड़ी पार्टी बन जाएगी।

Advertisement

इस मामले में आरजेडी के इन 18 विधायकों के ऊपर कभी भी गाज गिर सकती है। उन पर बड़ा एक्शन हो सकता है। राजद के 18 विधायकों के ऊपर एक्शन की तैयारी की जा चुकी है। बिहार के सियासी गलियारों में हलचल के बीच डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के आवास पर बीजेपी विधायकों की बैठक बुलाई गयी है जो लगातार जारी है।

वही कल जेडीयू, राजद और हम की होने वाली बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली से सांसदों का आना जारी है। राजद सांसद मनोज झा, हम पार्टी के संरक्षक जीतन राम मांझी, सुपौल के सांसद दिलेश्वर कामत, सांसद चंद्रेश्वर चंद्रवंशी समेत कई सांसद पटना पहुंच चुके हैं। कल सुबह सभी विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे। सोमवार की देर शाम बीजेपी और कांग्रेस की बैठक बुलायी गयी। हालांकि उसमें क्या फैसले लिए गये यह अब तक पता नहीं चल सका है। अब सबकी नजरें कल होने वाली राजद, जेडीयू और हम की बैठक पर टिकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here