Friday, March 29
Shadow

30 को शादी 31 को दुल्‍हन प्रेमी संग भागी, पांच द‍िन बाद फ‍िर पति के साथ रहने को राजी

सीतामढ़ी, जासं। बाजपट्टी में हैरान करने वाला मामले सामने आया है। यहां एक युवती की धूमधाम से पर‍िवार वालों ने शादी की। लेक‍िन युवती पति के घर जाने से पहले ही अपने घर न‍िकल गई और अपने प्रेमी घर पहुंच गई। वहां से दोनों फरार हो गए। पर‍िवार वाले काफी परेशान हो गए क‍ि आख‍िर कहां चली गई।

बताते चलें क‍ि शादी के बाद दुल्हन अपने प्रेमी के साथ चली गई । मामला थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव का है। सुरसंड थाना क्षेत्र की रहने वाली दुल्हन ने अपने शादी के 1 दिन बाद पैदल थाना क्षेत्र के संडवारा गांव पहुंची और जिसके बाद अपने प्रेमी थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव निवासी कृष्णनंदन कुमार को फोन करके बुलाया और उसके साथ फरार हो गई । जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को दोनों ने पुनौरा मंदिर में जाकर ह‍िंदू रीति रिवाज से शादी भी कर ली। इससे पूर्व लड़की के परिवार के लोगों ने उसकी शादी बीते 30 मार्च को पास के ही गांव में कराई थी।

31 मार्च को देर शाम उसकी विदाई होनी थी लेकिन, इसी बीच व घर निकल गई। दुल्हन के स्वजनों के दबाव पर 5 दिन के बाद स्थानीय थाना में प्रेमी युगल आ पहुंचे। इसके बाद दोनों पक्ष के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। स्वजनों के आपसे समझौते के बाद दोनों पक्ष मामले को खत्म कर दिया। इसके बाद लड़की अपने पहले पति के पास रहने के लिए तैयार हो गई। एसआई देवेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्ष के समझौता के बाद लड़की को उसके स्वजनों को सौंप दिया है।

लड़का -लड़की दोनों को सत्यापन के बाद पीआर बांड पर छोड़ा दिया गया। पुल‍िस का कहना है क‍ि दोनों पक्षों से समझौता होने के बाद व‍िवाद खत्‍म हो गया है। पर‍िवार वालों वालों बातोंं पर युवती सहमत हो गई और अपने ससुराल चली गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *