Thursday, March 28
Shadow

ललन सिंह तो 150 सीट बोल रहे हैं, पर मैं कहता हूं कि भाजपा 50 के अंदर सिमट जाएगी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वर्ष 2024 लोकसभा चुनाव विपक्षी दल मिलकर लड़ें तो भाजपा 50 सीट का आंकड़ा पार नहीं कर पाएगी। मैं इसी अभियान में लगा हुआ हूं। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं से मेरी बात हुई है। इसी सिलसिले में जल्द ही मैं दिल्ली भी जाऊंगा। कहा कि ललन सिंह तो 150 सीट बोल रहे हैं, पर मैं कहता हूं कि भाजपा 50 के अंदर सिमट जाएगी।

मुख्यमंत्री शनिवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रदेश और फिर राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बोल रहे थे। राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने मुख्यमंत्री को विपक्षी दलों को एकजुट करने के लिए अधिकृत कर दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा देश के माहौल को खराब कर रही है। भाजपा के लोग प्रदेश में सांप्रदायिक एवं सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का कार्य करेंगे, हम सभी को पंचायत स्तर तक पूरी सावधानी बरतनी है।

बैठक में पार्टी पदाधिकारियों ने कहा, आप प्रधानमंत्री पद के सबसे योग्य उम्मीदवार हैं। देश आपका इंतजार कर रहा है। इस पर सीएम ने कहा कि मेरे लिये पद महत्वपूर्ण नहीं है। न ही मेरी ऐसी कोई इच्छा है। मैं विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगा हूं। सबसे महत्वपूर्ण यही है। नेता का चयन सभी पार्टियां मिलकर ही करेंगी। सीएम ने पार्टी पदाधिकारियों से 2024 के चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा। गौरतलब है कि विपक्ष को गोलबंद करने के सिलसिले में सीएम के 5 को दिल्ली जाने की तैयारी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *