Saturday, April 20
Shadow

अश्विनी चौबे के बयान पर जदयू का पलटवार कुशवाहा ने कहा राजनीति से संन्यास लेकर खुद का कराएं इलाज….

PATNA  : जनता दल यूनाइटेड के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा  ने भारत सरकार के मंत्री और भाजपा नेता पर जोरदार हमला बोला है।  कुशवाहा ने बातों ही बातों में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के मानसिक हालात पर भी सवाल उठा दिया और राजनीति से संन्यास लेने तक की सलाह दे डाली। इसके साथ ही कुशवाहा ने इनके उम्र पर भी तंज किया है। 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री अश्वनी कुमार चौबे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर होते हुए, यह तक कह डाला कि नीतीश कुमार नपुंसक हैं और उनके ही कारण बिहार भी नपुंसकता का शिकार हो रहा है। बिहार एक एक बार फिर से जंगलराज लौट आया है। अपराध अपने चरमसीमा पर हैं, लेकिन सीएम अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। जिसके बाद अब जदयू के तरफ से केंद्रीय मंत्री के इन आरोपों का जवाब दिया गया है। 

जदयू के तरफ से  केंद्रीय मंत्री अश्वनी कुमार चौबे के द्वारा सीएम को नपुंसक बोलने वाले बयानों पर पलटवार करते हुए बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा  ने कहा कि हमें तो ऐसा लगता है कि अश्वनी चौबे का उम्र काफी अधिक हो गया है, इसलिए उलूल-जुलूल बातें कर रहे हैं। वो खुद एक बड़े पद पर हैं उसके बाबजूद इस तरह का बयान दे रहे हैं। हम उनके इस बयान का घोर निंदा करते हैं।

इसके आगे उन्होंने कहा कि, अब यह बिल्कुल  साफ़ हो गया है कि भाजपा अब हताश और चिंतित हो गई है।  इसलिए उनके जो बड़े नेता हैं वो कुछ भी अनाप – शनाप बोले जा रहे हैं।  जिसका कहीं भी कोई भी मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि अश्वनी चौबे की मानसिक हालात ठीक नहीं हैं , ऐसे में उन्हें घर के अंदर ही एक कमरे में रहने की जरूरत है। इसके साथ ही कुशवाहा ने चौबे को सलाह देते हुए यह भी कह डाला कि, उनकी उम्र हो गई है, इसलिए अब उनको राजनीति से संन्यास ले लेना चाहिए। उनको अब आराम से अपना खुद का इलाज करवाना चाहिए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *