Tuesday, April 16
Shadow

RCP की तरफदारी करने वाले नेताओं को JDU ने दी कड़ी चेतावनी…

Patna: JDU पार्टी नेतृत्व के खिलाफ आवाज बुलंद करने वालों के खिलाफ अब जेडीयू सख्त हो गई है. इसको लेकर जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने सोशल मीडिया पर पार्टी की छवि धूमिल करने वाले ऐसे नेताओं को कड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि जो लोग पार्टी में रहते हुए पार्टी की छवि धूमिल कर रहे हैं, आने वाले समय में पार्टी ऐसे लोगों से सख्ती से निपटेगी.

बता दे, जेडीयू में इन दिनों आरसीपी सिंह को पार्टी से अलग-थलग करने की मुहिम चल रही है. इसको लेकर एक-एक कर आरसीपी सिंह के समर्थकों को उनसे अलग किया जा रहा है. यह पत्र खासकर आरसीपी सिंह के उन समर्थकों के लिए जारी किया गया है जो जेडीयू में तो हैं लेकिन आरसीपी सिंह को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर कैंपेन चला रहे हैं. आरसीपी के साथ जो लोग खड़े थे उनको तो धीरे-धीरे अलग कर दिया गया है लेकिन जो लोग अभी भी आरसीपी के साथ हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बातों को रख रहे हैं उनको पार्टी से बाहर करने की तैयारी शुरू कर दी गई है.

वहीं जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पार्टी की छवि धूमिल करने वाले पार्टी के लोगों को चेतावनी देते हुए कहा है कि जो लोग भी सोशल मीडिया के जरिए पार्टी की छवि को धूमिल कर रहे हैं उनसे पूरी सख्ती से निपटा जाएगा. साथ  ही उन्होंने कहा कि जेडीयू एक संस्कारित पार्टी है और लोहिया, कर्पूरी और जयप्रकाश नारायण की विचारधारा को मानती है. पार्टी में रहते हुए जो लोग पार्टी नेतृत्व के खिलाफ सोशल मीडिया पर अमर्यादित पोस्ट करते हैं वे कभी भी जेडीयू के हितैषी नहीं हो सकते हैं.

साथ ही जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि पार्टी ऐसे लोगों के साथ सख्ती बरतेगी जो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम या यूट्यूब पर पार्टी विरोधी टिप्पणी करते हैं. वैसे लोगों को विरुद्ध पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी जो सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी की छवि को धूमिल कर रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी विरोध गतिविधियों से सावधान रहने की अपील भी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *